भूमि विवाद में हुई मारपीट, दो जख्मी

संसू, बनमाईटहरी (सहरसा): सलखुआ थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष के दो व्यक्ति जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज सलखुआ सीएचसी में चल रहा है। बताया जाता है कि रामसोगारथ यादव एवं वीरेन यादव के बीच जमीन की विवाद चला आ रहा है। इसी बात लेकर मारपीट हुई जिसमें एक पक्ष के तेतर यादव के पुत्र वीरेन यादव और धर्मेन्द्र कुमार दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से सलखुआ अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रही है। वहीं वीरेन यादव ने सलखुआ थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


दिए आवेदन में कहा कि तीन वर्ष पूर्व जमीन खरीदी थी जिसमें दूसरे पक्ष के का कहना है कि एक कट्ठा छह धर जमीन उसका है। इसी को लेकर साक्ष्य मांगने पर तीन साल से आजकल कर रहा था। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष राम सोगारथ यादव द्वारा कल आवेदन मिला था वहीं आज विवाद को लेकर दूसरे पक्ष वीरेन यादव द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
---------------
संसू बनमाईटहरी (सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कुमेदान टोला में बुधवार दोपहर बाद पूर्व में हुई साइकिल चोरी के विवाद में परिवार के एक व्यक्ति को बंधक बनाने की सूचना पर पहुंचे परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर जख्मी करने का मामला सामने आया है। मारपीट में जख्मी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराए जाने बाद बेहतर इलाज हेतू चिकित्सकों ने दोनों जख्मीयों को सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। इधर अस्पताल में इलाजरत जख्मी सिटानाबाद पंचायत के वार्ड नं -2 कुमेदान टोला निवासी बिनो चौधरी के पुत्र सुधीर चौधरी एवं अमरजीत चौधरी ने बताया कि पांच दिन पहले मेरे दरवाजे से मंटुन बढ़ई की साइकिल चोरी हुई थी। जो गांव के ही जीवछ यादव के घर से मिली। साइकिल लेने गए मेरे भाई दीपक चौधरी को जीवछ यादव ने अपने दरवाजे पर जयकांत यादव, रुपेश यादव, फुदो यादव सहित अन्य ने मिलकर बांधकर मारपीट कर रहे थे। मारपीट करने की सूचना पर बचाने गए अमरजीत चौधरी एवं सुधीर चौधरी के साथ भी जमकर मारपीट की। जिससे दोनों भाई बुरी तरह जख्मी हो गए। इधर जख्मी सुधीर चौधरी ने थाना में लिखित आवेदन देकर उपरोक्त लोगों के उपर मामला दर्ज करने की मांग की है। इस बाबत थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन आने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

अन्य समाचार