नाबालिक युवती का अपहरण, लड़की की मां ने पांच लोगों पर दर्ज कराया केस

संवाद सूत्र, पहाड़कट्टा (किशनगंज) : थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की का अपहरण बीते रविवार को हो गया। इस मामले में नाबालिक लड़की की विधवा मां ने छत्तरगाछ ओपी में बुधवार एक आवेदन देकर छत्तरगाछ के कलाम कुरैशी सहित पांच लोगों पर अपनी पुत्री को बेचने के लिए अपहरण किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

छत्तरगाछ ओपी में दिए गए आवेदन के हवाले से नाबालिक की विधवा मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पांच दिन पहले बीते रविवार को वे प्रतिदिन की तरह मजदूरी करने चली गई थी। जब वे संध्या पांच बजे घर आई तो उसकी नाबालिग पुत्री घर पर नहीं थी। इसके बाद मां काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला, मां ने रिश्तेदारों के घर भी फोन कर पता लगाया, लेकिन वहां भी निराशा हाथ लगी। इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने बताया कि आपकी लड़की पास के ही कलाम कुरैशी के साथ कहीं जाते देखी गई है। नाबालिग की विधवा मां ने आगे कहा है कि कलाम कुरैशी मेरी बेटी को बेचने तथा शादी करने की नीयत से अपहरण किया है। जिसमें पिता दुला कुरैशी, मुज्जफर कुरैशी आदि पर साजिश करने का आरोप लगाते हुए उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। बताते चलें कि यह मामला प्रखंड क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसका मुख्य कारण यह है कि लड़की व लड़का दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं।

इधर पहाड़कट्टा थाना अध्यक्ष शिव कुमार प्रसाद ने आवेदन दिए जाने की बात की पुष्टि करते हुए बताया की मामले को गंभीरता से लेते हुए पहाड़कट्टा थाना कांड संख्या 43/22 दर्ज कर मामला को लेकर अनुसंधान जारी है। वहीं लड़की की बरामदगी को लेकर प्रयास जारी हैे। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। अपहरण के मामले में अबतक किसी की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हुई है, जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

अन्य समाचार