एक नजर की पहली फाइल

त्रिवेणीगंज, (सुपौल): ईद पर्व के अवसर पर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थाना क्षेत्रों में संवेदनशील स्थानों को चिन्हित कर 74 जगहों पर दंडाधिकारी के साथ ही पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है। अफवाह फैलाने वालों को चिन्हित करते हुए त्वरित कार्रवाई करने का निर्देंश सभी थानाध्यक्षों को दिया गया है।

----------------------------
धीर बाबू के निधन पर शोक राघोपुर, (सुपौल): केएन इंटर कालेज राघोपुर के शासी निकाय के पूर्व अध्यक्ष धीरेंद्र नारायण झा धीर (धीर बाबू) के निधन पर स्थानीय शिक्षाविदों में शोक की लहर है। शोक व्यक्त करते हुए वक्ताओं ने कहा कि धीर बाबू अपनी सादगी एवं सौम्यता के लिए जाने जाते थे। शोक व्यक्त करने वालों में पूर्व प्राचार्य बैद्यनाथ प्रसाद भगत, डा. कमल प्रसाद यादव, प्राचार्य प्रभात कुमार चौधरी, कुमारी पुष्पा, अशोक दास, सदानंद यादव, शिवनारायण साह, दिलीप चौधरी, रामनारायण मंडल, भूपेंद्र यादव, बिदेश्वरी यादव, मनोहर मेहता, कामेश्वर यादव, जोगेश्वर पंडित, शंभू कुमार, ब्रह्मदेव यादव, वीरेंद्र यादव, अबुल कलाम आदि शामिल है।

---------------------------
परेशान रहते किसान करजाईन बाजार (सुपौल) : व्यवस्था की लापरवाही एवं उपेक्षा के चलते राजपुर शाखा एवं इससे निकलने वाली नहरी ठीक नहीं होने से क्षेत्र के सैकड़ों किसानों के खेतों तक पानी नहीं पहुंच पाता है। किसानों ने बताया कि रतनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10-11 से होकर जानेवाली नहरी का जीर्णोद्धार होने से रतनपुर पलार आदि में स्थित खेतों की किस्मत ही बदल जाएगी। लोगों ने कहा कि रतनपुर गांव में तीन नलकूप हैं, लेकिन किसानों को इससे लंबे समय से पानी नहीं मिल पा रहा है।

अन्य समाचार