स्कार्पियो ने दो बच्चों को कुचला, एक की मौत

संसू, बनमाईटहरी (सहरसा) : सलखुआ थाना क्षेत्र के कटघरा पुनर्वास टोला में सोमवार दोपहर बाद स्कार्पियो ने दो बच्चे को कुचल दिया। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी तो दूसरा बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में कराए जाने के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया। इधर वाहन दुर्घटना से एक ही परिवार में दो-दो बच्चों के कुचलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

सलखुआ थाना क्षेत्र के कटघरा पुनर्वास टोला में अमित चौधरी के दो पुत्र दस वर्षीय बलबीर कुमार और आठ वर्षीय मानव कुमार सड़क पर खेल रहे थे। गांव के ही मंटू पोद्धर अपनी स्कार्पियो रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 11 पीसी 6542 से ड्राइव करना सीख रहा था। इस दौरान अचानक अनियंत्रित हुए स्कार्पियो ने सड़क किनारे खेल रहे दो बच्चों को कुचल दिया। जिसमें एक आठ वर्षीय बच्चे मानव कुमार की मौत घटना स्थल पर हो गई। जबकि दूसरा भाई बलबीर कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज अस्पताल में कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया। बच्चे की मौत से मृतक परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है। इस बाबत सलखुआ थाना अध्यक्ष गुड्डू कुमार ने घटना स्थल पहुंच कर घटना की छानबीन में जुटे हैं।

-------------------
संसू, सहरसा : सौर बाजार थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक पर सोमवार की देर रात आठ बजे पुरानी रंजिश एवं वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच हुई कहासुनी और गोलीबारी में चंदौर पूर्वी पंचायत स्थित वार्ड एक के रविंद्र यादव के पुत्र तरूण कुमार के पेट में गोली लगने से इलाज के दौरान मौत हो गई। इकलौते पुत्र तरूण कुमार की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। वहीं सौरबाजार पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद पांच की संख्या में आए बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। मृतक तरूण कुमार की शादी तीन साल पहले बिहरा थाना क्षेत्र के आरण निवासी रमेश यादव की पुत्री शबन कुमारी से हुई थी। मृतक युवक को एक पुत्र दो वर्ष का और आठ दिनों की एक पुत्री है। खबर लिखे जाने तक मृतक युवक का शव सौरबाजार सीएचसी में था।

अन्य समाचार