पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

जा सं शेखपुरा

पुलिस की स्पेशल टीम ने शहरी क्षेत्र के जमालपुर से शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई में एक सौ लीटर चुलाई शराब भी जब्त की गई है। गिरफ्त में आया शराब तस्कर उत्पाद विभाग के एक कनीय पदाधिकारी को शराब के कारोबार के बदले हप्ता देने की बात पुलिस के समक्ष कबूल की है। शराब तस्कर का यह कबूलनामा वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को यह कहते सुना जा रहा है कि शराब के धंधे के लिए उत्पाद विभाग के उक्त कनीय अधिकारी को आठ हजार रुपये महीना देते हैं। इस बाबत पुलिस ने बताया इसकी सूचना एसपी और उत्पाद अधीक्षक को दी जा रही है। कथित हप्ता वसूली में वरीय अधिकारियों के निर्देश के मुताबिक आगे की कार्यवाही होगी। इस मामले में जब उत्पाद अधीक्षक से प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया गया तब उनका मोबाइल नहीं लगा। एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने बताया इस तरह सूचना मिली है, इसकी जांच की जाएगी और ठोस साक्ष्य जुटाने का प्रयास होगा।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
जासं, शेखपुरा:
बुधवार को शेखपुरा-नवादा रेल खंड पर शेखपुरा थाना के कुसुंभा ओपी क्षेत्र अधीन रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। शेखपुरा जीआरपी के प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। रेलवे ट्रैक से मृतक कुसुंभा ओपी पुलिस की मदद से उठाया गया है। मृतक की पहचान के लिए आसपास के गांव से संपर्क किया गया है। आशंका जताई जा रही है युवक ने ट्रेन के नीचे आकर आत्म हत्या की है और इसके पड़ोसी नवादा जिले का निवासी होने का अनुमान है। यह हादसा कुसुंभा रेलवे हाल्ट से आध किमी की दूरी पर हुआ। ट्रेन से कटकर युवक का शरीर दो भागों में बट गया। नवादा से शेखपुरा आ रही सवारी ट्रेन से यह हादसा हुआ। मृतक की आयु 25 से 27 साल के बीच आंकी जा रही है।
बरबीघा में सड़क हादसे में एक की मौत
जासं, बरबीघा:
मंगलवार की सुबह शेखपुरा-बरबीघा रोड में लालू नगर के पास हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा बाइक के तेज रफ्तार होने से संतुलन बिगड़ने से हुआ। मृतक युवक की पहचान मिर्जापुर गांव निवासी नवीन कुमार के रूप में की गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि नवीन कुमार शादी में आए अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए शेखपुरा रेलवे स्टेशन जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें मौके पर ही नवीन कुमार की मौत हो गई। ---

अन्य समाचार