एक नजर की फाइल

पेंशनर समाज की बैठक

जागरण संवाददाता, सुपौल : पेंशनर समाज कार्यकारिणी समिति की बैठक शनिवार को गांधी मैदान स्थित सार्वजनिक दुर्गा मंदिर परिसर में जिलाध्यक्ष मद्मेश्वर झा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि यदि किसी भी पेंशनर को पेंशन भुगतान में किसी भी तरह की कठिनाई होती है तो वे कार्यालय में कोषाध्यक्ष के पास आवेदन समर्पित कर सकते हैं। ताकि समय रहते उनकी कठिनाइयों को दूर की जा सके। इस मौके पर स्टेट बैंक आफ इंडिया के प्रबंधक प्रमेंद्र कुमार ने पेंशनरों को सम्मानित करते हुए बैंक संबंधित नई योजनाओं की जानकारी दी। मौके पर अवध नारायण सिंह, अमरेंद्र नारायण झा, रमेश चंद्र झा, तारकेश्वर सिंह, सत्येंद्र कुमार सिंह, रसिकलाल यादव आदि पेंशनर उपस्थित थे।

--------------------------
रेडक्रास के संस्थापक की जयंती मनी
जागरण संवाददाता, सुपौल : इंडियन रेडक्रास सोसायटी सुपौल शाखा के तत्वावधान में शनिवार को रेडक्रास भवन में रेडक्रास के संस्थापक सर हेनरी डुनांट की जयंती विश्व रेडक्रास दिवस के रूप में मनाई गई। इस मौके पर संरक्षक सदस्य डा. विजय शंकर चौधरी, संरक्षक सदस्य संतोष सिंह एवं नव निर्वाचित प्रबंध समिति सदस्य डा. कन्हैया प्रसाद सिंह, सुब्रत मुखर्जी, अमरेंद्र कुमार अमर, राम कुमार चौधरी, नीलम कुमारी, दयानंद ठाकुर, गोविद पासवान, मु. खुरशीद आलम, चंद्र शेखर चौधरी, आजीवन सदस्य नासरा परवीन, उमेश चौधरी, पंकज मेहता, अमरनाथ साह आदि ने माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित कर नमन किया। बता दें कि आज विश्व के 188 देशों में पीड़ित मानव की सेवा में यह संस्था संकल्प के साथ बिना भेदभाव के मानवीय मूल्यों की सेवा करती है।
------------------------
हंगामा करते दो शराबी गिरफ्तार संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : थाना क्षेत्र के लतौना रेमी चौक से पुलिस ने शनिवार की रात्रि शराब के नशे में हंगामा करते दो शराबी को गिरफ्तार किया। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के मथुरापुर वार्ड 14 निवासी प्रशांत कुमार व लतौना मिशन वार्ड 11 निवासी बमबम कुमार को नशे की हालत में हंगामा करते गिरफ्तार किया गया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है। बताया कि केस दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

अन्य समाचार