एक नजर की दूसरी फाइल

जदिया (सुपौल) संसू :आशीष हत्याकांड में शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के लालपुर निवासी बबलू कुमार, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कसहा वार्ड नंबर 04 निवासी राहुल कुमार तथा सतीश कुमार को रविवार को सुपौल न्यायालय भेजा गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि तीनों व्यक्ति के द्वारा अपराध कबूल कर लिया गया है। मामले का अनुसंधान जारी है।

--------------------
50 बोतल देसी शराब के साथ दो गिरफ्तार
संवाद सूत्र, मरौना (सुपौल) : नदी थाना पुलिस ने शनिवार की रात्रि 50 बोतल नेपाल निर्मित देसी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए नदी थानाध्यक्ष रामानुज सिंह ने बताया कि शनिवार की रात्रि पुलिस बल के साथ गश्ती के दौरान सखुआ मुंगरहा ब्रह्मबाबा स्थान के नजदीक एक मोटर साइकिल आते दिखाई दिया। जब मोटर साइकिल सवार नदजीक आया तो रोकने का इशारा करने पर भागने का प्रयास किया लेकिन उसे पकड़ लिया गया। जांच के दौरान उसके पास से नेपाल निर्मित देसी शराब कस्तूरी नीबू फ्रेस की 50 बोतल बरामद की गई। तस्कर की पहचान मरौना थाना क्षेत्र की सरोजाबेला पंचायत स्थित बेलहा गांव निवासी जितेंद्र कुमार व रविद्र कुमार के रूप में की गई। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत सुपौल भेज दिया गया।
राष्ट्रीय कवि संगम सुपौल इकाई ने दी प्रो. धीर को श्रद्धांजलि यह भी पढ़ें
------------------------
सीनियर रग्बी कैंप के लिए हुआ चयन
संवाद सहयोगी, वीरपुर (सुपौल) : सुपौल जिला रग्बी संघ को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। सीनियर नेशनल रग्बी कैंप के लिए फ्यूचरिग स्पो‌र्ट्स एकेडमी वीरपुर के खिलाड़ी आदित्य सिंह का चयन किया गया है। अब वे पटना स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में होने वाले सीनियर रग्बी कैंप का हिस्सा बनेंगे।
उनके सीनियर नेशनल रग्बी कैंप में चयन से ़फ्यूचरिग स्पो‌र्ट्स एकेडमी वीरपुर के सचिव फिरोज आलम, अध्यक्ष संजीव कुमार झा, कोच विकास कुमार ने खुशी व्यक्त की है और कहा है कि उनके चयन से यहां के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा।

अन्य समाचार