हथियार के बल पर नगदी व मोबाइल लूटे

संसू, बख्तियारपुर (सहरसा): थाना क्षेत्र अंतर्गत हुसैनचक के पास घूम-घूमकर साड़ी बेचने वाले व्यक्ति के साथ लूट का मामला सामने आया है। थाना में दिए आवेदन में भौरा वार्ड नंबर 13 के गोपाल दास के पुत्र चंदन ठाकुर ने कहा है कि मैं मोटरसाइकिल से गांव-गांव जाकर साड़ी की बिक्री करते हैं। मंगलवार को मोटरसाइकिल से साड़ी बेचकर घर आ रहे थे हुसैन चक पुल के पास पांच बदमाश ने हथियार के बल पर रोक लिया और पाकेट से 12 हजार रुपधे, गले से सोने का चैन निकाल लिया। विरोध करने पर मारपीट कर मोबाइल भी छीन लिया। जिसके बाद सभी बदमाश मोटरसाइकिल से भाग निकला। उन्होंने कहा है कि चार बदमाश का मुंह ढ़का था जबकि एक का मुंह नहीं ढ़का था वह हुसैनचक का पंकज दास था। थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में छानबीन की जा रही है।


-------------------
संसू, बनमाईटहरी (सहरसा): भूमि विवाद को लेकर बीच सड़क पर ट्रेक्टर का टेलर लगाकर आवागमन को बाधित कर दिया है। बनमाईटहरी प्रखंड मुख्यालय की सहुरिया पंचायत के मनिया गांव के वार्ड नंबर चार में संतोष यादव और पुनीत यादव के साथ जमीन विवाद चल रहा है। एक पक्ष के संतोष यादव ने सड़क को बाधित कर दिया जिसके कारण वार्ड वासी समेत राहगीरों को आवागमन में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में पुलिस अधिकारी स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और दोनों ही पक्षों को समझा बुझाकर आवागमन बहाल करने का आश्वासन दिया। 12 मई को सरकारी अमीन के द्वारा मापी किए जाने के बाद ही किसी भी पक्ष के लोग उक्त स्थल पर कार्य कर पाएंगे।
----------------
संवाद सूत्र, सहरसा: नोएडा दिल्ली से भटककर एक युवक कोपरिया पहुंच गया। नई दिल्ली आरपीएफ की टीम ने सहरसा आरपीएफ को दिल्ली से भटककर 24 वर्षीय युवक के भटककर चले जाने की सूचना दी थी। दिल्ली आरपीएफ की टीम ने उसके ड्रेस की पहचान बतायी थी। इसी आधार पर आरपीएफ हर स्टेशन पर सजग थी। इसी बीच कोपरिया में भटका युवक मिल गया जिसे आरपीएफ ने सहरसा ले आई है।
आरपीएफ ने बताया कि दिल्ली से भटककर पहुंचा युवक मंदबुद्धि है। जिस कारण ही वह यहां भटककर आ गया। आरपीएफ ने दिल्ली आरपीएफ को युवक के मिलने की जानकारी दे दी गयी है। इसी आधार भटके युवक के स्वजन सहरसा के लिए रवाना हो चुके है। आरपीएफ की माने तो दिल्ली से युवक मानसी किसी ट्रेन से ही पहुंचा और मानसी में सहरसा के लिए लगे पैसेंजर ट्रेन में वह चढ़ गया। सहरसा आने के क्रम में वह कोपरिया स्टेशन पर उतर गया।
----------------------------------
छह घंटे का ट्रैफिक व पावर ब्लाक
संसू, सहरसा: पूर्व मध्य रेल समस्तीपुर दरभंगा रेल खंड पर आगामी 14 एवं 17 मई को कई ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा। बूढ़ी गंडक नई रेल पुल संख्या एक को रेल लाइन से जोड़ने के लिए छह घंटे का पावर व ट्रैफिक ब्लाक लिया जा रहा है। जिसके लिए कई ट्रेनों का परिचालन बाधित होगा। कई ट्रेनों का रूट परिवर्तित भी किया गया है। सहरसा- समस्तीपुर 05275 पैसेंजर ट्रेन 60 मिनट की देरी से सहरसा से रवाना होगी। 12523 न्यू जलपाईगुडी- नई दिल्ली का रोसड़ा- समस्तीपुर के बीच 14 मई को 30 मिनट नियंत्रित कर ट्रेन चलायी जाएगी।

अन्य समाचार