एक नजर की दूसरी फाइल

एक पियक्कड़ गिरफ्तार

मरौना: थाना क्षेत्र के पांडेपट्टी गांव से मरौना पुलिस ने एक पियक्कड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी देते हुए मरौना थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के पांडेयपट्टी गांव में एक पियक्कड़ शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचा जहां से हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया जहां जांच के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई। गिरफ्तार युवक की पहचान मरौना उत्तर पंचायत स्थित पांडेयपट्टी गांव निवासी शिवकुमार मुखिया के रूप में की गई।

------------------------------------------
शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
मरौना: नदी थाना पुलिस ने बुधवार को शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। जानकारी देते हुए नदी थानाध्यक्ष रामानुज सिंह ने बताया कि सूचना मिला थी कि थाना क्षेत्र के रसुआर गांव वार्ड 05 निवासी ललन मंडल शराब का कारोबार कर रहा है। सूचना के आधार पर ललन मंडल के घर पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान उसके घर से 59 बोतल नेपाल निर्मित देशी शराब के साथ गृहस्वामी को गिरफ्तार कर सुपौल जेल भेज दिया।
------------------------------
उर्वरक निगरानी समिति की बैठक किशनपुर (सुपौल ): आगामी 13 मई को उर्वरक निगरानी समिति की बैठक प्रखंड मुख्यालय स्थित ई किसान भवन में प्रखंड कृषि पदाधिकारी मिथिलेश कुमार की अध्यक्षता में की जाएगी । इसको लेकर प्रखंड पंचायत समिति, जिला परिषद ,प्रखंड विकास पदाधिकारी ,अंचल अधिकारी ,सभी क्षेत्रीय मानता प्राप्त प्रखंड अध्यक्ष, एवं खुदरा उर्वरक विक्रेता के साथ बैठक की जाएगी । यह बैठक उर्वरक निगरानी समिति की होगी । जिला कृषि पदाधिकारी सुपौल के आदेशानुसार यह बैठक बुलाई जा रही है। इसकी जानकारी प्रखंड कृषि पदाधिकारी मिथिलेश कुमार के द्वारा दी गई है ।

अन्य समाचार