एक नजर की फाइल

रवेंद्र पाल बने भीम आर्मी भारत एकता मिशन के जिलाध्यक्ष

संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : प्रखंड क्षेत्र के पतरघट्टी निवासी रवेंद्र पाल उर्फ बबलू राज को सर्वसम्मति से भीम आर्मी भारत एकता मिशन का सुपौल जिलाध्यक्ष बनाया गया। जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्ति का पत्र भीम आर्मी के संस्थापक भीमपुत्र विजय कुमार आजाद ने सौंपा तथा संगठन की मजबूती के लिए समर्पित होकर कार्य करने की कामना की। नव मनोनीत जिलाध्यक्ष ने भी संगठन को मजबूत करने के लिए संघर्ष करने की बात कही। इस मौके पर भीमपुत्र विजय कुमार आजाद, राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार दिवाकर, राष्ट्रीय संयोजक एवं प्रदेश अध्यक्ष अशोक राम आजाद, प्रदेश प्रभारी बिहार राजकुमार अंबेडकर, मु. सनाउल्लाह, मुकेश राउत, वीरेंद्र मरिक आदि ने शुभकामना दी है।

------------------
दो आरोपित गिरफ्तार
संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : समकालीन अभियान के तहत पुलिस ने शनिवार की रात्रि छापेमारी कर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से शराब व मारपीट मामले में फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया। इस बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि शराब मामले में कांड संख्या 106/22 के नामजद आरोपित थाना क्षेत्र के मचहा वार्ड 16 निवासी विवेक यादव जबकि मारपीट मामले में थाना क्षेत्र के गोनहा वार्ड नंबर 01 निवासी सुशांत कुमार उर्फ अमलेश कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा जा रहा है।
---------------------------------
जयंती पर निकाली गई रथ यात्रा
संवाद सूत्र, पिपरा (सुपौल) : महर्षि मेंहीं दास जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर उनके भक्तों के द्वारा बाबा बुलंदी स्थान अमहा पिपरा से रथ यात्रा निकालकर बाजार के सुभाष चौक, महावीर चौक, महात्मा गांधी चौक होते हुए विभिन्न मोहल्लों का भ्रमण कर पुन: बुलंदी स्थान पहुंची। भक्त गोविद लाल दास ने बताया कि जयंती के अवसर पर बाबा बुलंदी स्थान में भंडारा का कार्यक्रम किया गया। इस अवसर पर प्रखंड के विभिन्न भागों से भक्तजन पहुंच रहे हैं जिसके लिए ठहरने की व्यवस्था की गई है। इस मौके पर सत्संग का भी कार्यक्रम किया जा रहा है। रथ यात्रा में रमन कुमार, कैलाश गुप्ता, दीप नारायण गुप्ता आदि थे।

अन्य समाचार