फालोअप: सात वर्षीय बच्चे के हत्यारे का नहीं पकड़ पा रही पुलिस

संसू, सिकटी (अररिया): सिकटी के गदहकाट गांव में विगत शुक्रवार की रात बच्चा अली के सात वर्षीय पोते की हत्या ने स्वजनों को आहत कर दिया है। मृत बालक के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है।सभी लोग पुलिस की शिथिलता के कारण घटना होने बात कह रहे हैं। साथ ही इस मामले में मुख्य आरोपित हासिम उर्फ कैला की दोहरे हत्याकांड में नाम आने से लोग सशंकित है।मुख्य आरोपित हासिम उर्फ कैला अप्रैल माह में हुई अपनी पत्नी शबनम की हत्या के दर्ज मामले में भी मुख्य आरोपित हैं।लोगों का कहना है उनकी गिरफ्तारी में पुलिस की शिथिलता ने उसे दुसरी घटना करने का मौका दे दिया।जबकि आरोपित हत्यारा अंजाम भुगतने की धमकी मृत बालक के दादा बच्चा अली को प‌रू्व में दिया था। जिसका एक वीडीयो भी वायरल हुआ था। अब बच्चा अली का कहना है वो उस धमकी भरे वीडियो की जानकारी पुलिस को देकर कोई घटना होने की आशंका व्यक्त की थी।लेकिन पुलिस इसकी जानकारी नहीं मिलने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।घटना के सूचक बने मृतक बालक के दादा बच्चा अली ने बताया कि आरोपित हासिम उर्फ कैला ने मुझे अंजाम भुगतने की धमकी दी थी धमकी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। धमकी की सूचना सिकटी पुलिस व एसडीपीओ पुष्कर कुमार को मौखिक तौर पर दिया गया था।अगर समय पर पुलिस कार्रवाई करती तो मेरे पोता जिदा होता।उन्होंने बताया कि आरोपित हासिम उर्फ कैला ने मेरे सात वर्षीय पोते की हत्या करने के बाद भी धमकी दे रहा है।गौरतलब है इस घटना के मुख्य आरोपित हासिम उर्फ कैला ने अपने नेपाली सहयोगियों के विगत एक अप्रैल की रात अपनी पत्नी शबनम की गला मरोड़कर हत्या कर दिया था।जिसको लेकर मृतका के पिता ने सिकटी थाना केश सं 81/22 मे मृतका शबनम के पति हासिम उर्फ कैला एवं इसके नेपाली दोस्त एवं सहयोगियों को नामजद किया।इस घटना मे नामजद आरोपित कैला का नेपाली दोस्त दानिश को सिकटी पुलिस ने भारत नेपाल सीमा से विगत बीस अप्रैल को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।लेकिन उस समय हासिम उर्फ कैला पकड़ में नहीं आया।तब से वो नेपाल क्षेत्र में छुपकर अपने गांव भी रात के अंधेरे मे आया जाया करता था।लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार करने मे नाकाम रही।लोगों का कहना है कि अगर समय रहते कैला गिरफ्तार हो जाता तो शायद दूसरी घटना को अंजाम नही दे सकता था।फिलवक्त भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर रहकर धमकी दे रहा है।


सिकटी थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने बताया कि हाशिम उर्फ कैला अपने पत्नी की हत्या कर नेपाल फरार हो गया था।कई बार नेपाल क्षेत्र से गिरफ्तारी का प्रयास किया गया है।लगातार पुलिस उनपर नजर रख रही है।हत्या के अन्य आरोपी को पुलिस बहुत जल्द गिरफ्तार कर लेगी।
--------
इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।हत्यारोपी द्वारा किसी को धमकी देने की कोई जानकारी पुलिस को नही दी गई है।जहां तक मुख्य अभियुक्त बात है,हाशीम उर्फ कैला अपराधी मानसिकता का बताया जाता है।नशाखोर होने के कारण मानसिक रूप से अशांत रहने की जानकारी मिली है। वह अपने ही पत्नी के हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद से ही नेपाल फरार हो गया है।उसके कई नेपाली सहयोगी उसे अपराध करने के लिए प्रेरित करते है।वो चाहे जहां छुपे पुलिस बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लेगी। पुष्कर कुमार एसडीपीओ, अररिया।

अन्य समाचार