कटेया में हुए बम धमाके की पांच सदस्यीय एफएसएल की टीम ने की जांच

गोपालगंज : कटेया नगर के वार्ड संख्या चार स्थित रामकटोरी तालाब के पास सोमवार की सुबह जोरदार बम धमाके की घटना के 12 घंटे बाद पहुंची मुजफ्फरपुर से एफएसएल की पांच सदस्यीय टीम ने धमाके वाले स्थल पर करीब दो घंटे तक सघन जांच की। जांच के दौरान एफएसएल की टीम मौके से बम के कई अवशेष को बरामद करने के साथ ही अपने साथ लेकर चली गई। वहीं, पुलिस अब एफएसएल की रिपोर्ट के आने के इंतजार कर रही है।

बताया जाता है कि कटेया नगर के वार्ड संख्या चार स्थित रामकटोरी तालाब के किनारे राजेश्वर प्रसाद के घर के सामने कचरे के ढेर में सोमवार की सुबह लगभग 8:00 बजे काफी तेज आवाज में विस्फोट हुआ। विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी इलाके के लोग सहम गए। आसपास के घरों में लोगों को झटका सा भी महसूस हुआ। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची कटेया थाने की पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर धमाके वाले स्थल को सील कर दिया। सोमवार की शाम को मुजफ्फरपुर से पहुंची पांच सदस्यीय एसएफएल टीम करीब दो घंटे तक धमाके वाले स्थल की जांच करने के बाद मौके से बम के अवशेष लोहा का टूकरा व रस्सी बरामद करने के साथ उसे जांच के लिए लेकर रवाना हो गई। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने निर्देश पर थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम बम को कचरे के ढेर में रखने वाले की पहचान करने में जुट गई है।
डीएम ने की बाढ़ पूर्व तैयारियों की समीक्षा, कई बिदुओं पर दिए निर्देश यह भी पढ़ें
.............
धमाका शाम को होता तो बड़ा हादसा हो जाता
कटेया : सोमवार की सुबह कटेया नगर के रामकटोरी तालाब के पास हुए धमाके के बाद मोहल्ले के लोग यह चर्चा कर रहे हैं कि यह धमाका अगर शाम को हुआ होता तो कई बच्चे जख्मी हो जाते। यह धमाका सुबह होने के कारण बच्चे वहां मौजूद नहीं थे। अगर बच्चे मौजूद होते तो शायद आज बड़ा हादसा हो जाता। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बच्चे आए दिन तालाब के किनारे शाम को खेलते हैं।

अन्य समाचार