सिमुलतला में पेड़ से झूलता मिला युवक का शव

फोटो- 19 जमुई- 3

संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई): सिमुलतला थानाक्षेत्र के नागवे गांव के समीप गुरुवार को परास पेड़ में फंदे से लटका युवक का शव मिला। युवक का नाम शिवन पुजहर है। घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, अनि पोतन राम चौधरी, सअनि अविनाश कुमार चौधरी के साथ घटना स्थल में पहुंचकर मामले की जांच की। एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद ने भी पहुंचकर जांच की। बीते चार दिनों दो लोगों का पेड़ में झूलता शव बरामद होने से क्षेत्र के लोगों में भय है। धोबिया बहियार कालोनी (सरकार द्वारा बसाए गए) के विशुन पुजहार व माता ललिता देवी ने बताया कि बेटा बुधवार की रात आठ बजे खाना खा कर घर से निकला था। गुरुवार की सुबह जानकारी मिली कि बेटा का शव पेड़ में लटका है। उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। वह डीजे बजाता था। तीन-चार दिनों से काम छोड़कर घर में था। 16 मई को भी चौधरिया गांव स्थित एक आम के बगीचा में एक अज्ञात 25 वर्षीय युवक का शव पेड़ में झूलता मिला था। अभी तक उस युवक की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है।

---------
कोट
मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। पार्सियल हेंगिग में भी लोगों की मृत्यु होती है। वैसे मामले की पूरी जानकारी के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।
डा. शौर्य सुमन, पुलिस अधीक्षक
---------------------
हत्या है या आत्महत्या
मृतक युवक का शव जिस पेड़ में झूला है वह पेड़ छोटा सा है। शव एक पतला प्लास्टिक की रस्सी से लटका है। पास में एक लाल रंग की रस्सी भी पड़ी थी। मृत युवक का पैर जमीन से सटा है। ऐसी स्थिति में आत्महत्या करने पर संशय प्रतीत होता है।

अन्य समाचार