तेज आंधी से जन जीवन हुआ अस्त व्यस्त

संवाद सूत्र, सहरसा: गुरूवार की शाम जिले में तेज आंधी के साथ हुई बारिश से जन जीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया। शाम करीब छह बजे ही आसमान में काले बादल छा गए। अचानक तेज आंधी और झमाझम बारिश होने लगी। संध्या में आयी आंधी और तूफान बारिश से पहले फुटपाथी दुकानदार अपना सामान लेकर सुरक्षित जगह पर चले गए। शहर के चौक चौराहों पर लगे ठेला व खोमचा वालों ने झटपट अपनी दुकानें बंद कर लिया।

करीब आधा घंटा तक उठी आंधी और बारिश के बाद मौसम ठीक हुआ तो घर जाने के लिए इधर उधर छिपे लोग सड़क पर निकल गए। आंधी के कारण कई जगहों पर पेड़ उखड गए तो कई झुग्गी झोपड़ी को नुकसान पहुंचा। शहर की दुकानें भी बारिश के बाद अधिकांश बंद होने लगे। बारिश और आंधी के कारण आम और लीची को नुकसान पहुंचा है। सुलिदाबाद के समीप एक वाहन पलट गया।

संसू बनमाईटहरी: प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में गुरुवार की शाम तेज हवा व आंधी से दर्जनों लोगों के घर का एस्बेस्टस व चदरा उड़ गया। रसलपुर पंचायत के मुरली वार्ड नंबर चार में किसान चंदन यादव व रविन्द्र यादव के घर उजड़ गया है। ईंट व एस्बेस्टस के बने घर का एस्बेस्टस उड़कर दूर जाकर गिर गया।
सिमरीबख्तियारपुर: तरियामा पंचायत के तुर्की स्थित हरिजन टोला में गुरुवार को आई तेज आंधी में एक महिला जख्मी हो गई। जानकारी के अनुसार तुर्की के हरिजन टोला में सिकंदर राम की पत्नी विभा देवी बर्तन धो रही थी।इसी दौरान आई तेज आंधी में घर की दीवार विभा देवी के शरीर पर गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे स्वजनों की सहायता से अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।जहां प्राथमिक उपचार उपरांत सहरसा रेफर कर दिया गया। इधर घटना की सूचना पर भाजपा नेता संजीव भगत अस्पताल पहुंच घायल का हालचाल जाना।

अन्य समाचार