गुलशन हत्याकांड : दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

संवाद सहयोगी, लखीसराय : पिपरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मुड़वरिया गांव में रविवार को दिन दहाड़े चाकू से गोदकर दिव्यांग कंपनी मोदी के पुत्र गुलशन कुमार उर्फ गुलो (13) की नृशंस हत्या किए जाने के मामले में दूसरे दिन तक पुलिस का हाथ खाली रहा। मामला प्रेम प्रसंग एवं किसी को संदिग्धावस्था में देखने के बीच उलझकर रह गया है। कुछ लोगों का मानना है कि प्रेम-प्रसंग में गुलशन कुमार की हत्या की गई है। जबकि कुछ लोगों का मानना है गुलशन कुमार ने किसी युवक-युवती को संदिग्धावस्था में देख लिया। इसी कारण उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस की जांच अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।


---
हत्या के आधा घंटा पूर्व एक अन्य किशोर के साथ सिगरेट व कुरकुरे खरीदने की चर्चा
मुड़वरिया गांव में इस बात की चर्चा है कि हत्या से महज आधा घंटा पूर्व ही गुलशन कुमार एक अन्य किशोर के साथ गांव की एक दुकान से पांच सौ रुपये का नोट देकर सिगरेट एवं कुरकुरे की खरीद की। रविवार की रात ही दुकानदार चंदन यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे गुलशन के साथ रहने वाले किशोर के संबंध में पूछताछ कर रही है। दुकानदार का कहना है कि उक्त किशोर को वह पहचान नहीं रहा है लेकिन सामने आने पर उसकी पहचान वह कर सकता है।
---
एक किशोरी के जख्मी अवस्था में गुलशन का वीडियो बनाने की चर्चा
मुड़वरिया गांव में इस बात की भी चर्चा है कि एक किशोरी ने चाकू से जख्मी गुलशन कुमार का वीडियो बनाया है। सूत्रों की मानें तो गुलशन को चाकू से गोदने के बाद सबसे पहले एक किशोरी ही घटनास्थल पर पहुंची। उस समय गुलशन कुमार जीवित था। सोमवार को पिपरिया थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने मुड़वरिया गांव पहुंचकर संबंधित किशोरी की तलाश भी की है।
----
गुलशन हत्याकांड में पुलिस छानबीन कर रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। हत्यारे की पहचान करने के लिए गहन जांच की जा रही है। हत्यारे जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।
दिलीप कुमार, थानाध्यक्ष, पिपरिया, लखीसराय।

अन्य समाचार