कंकड़बाग निवासी की शेखपुरा में ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या

जागरण संवाददाता, शेखपुरा:

पटना के कंकड़बाग निवासी चंद्रशेखर प्रसाद की हत्या शेखपुरा में ईंट-पत्थर से कूचकर कर दी गई। मृतक का शव मंगलवार की सुबह जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर जिले के शेखोपुरसराय थाना के पांची गांव के बधार से बरामद किया गया है। एसडीपीओ कल्याण आनंद ने बताया मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान की गई है। आधारकार्ड में दर्ज पता के मुताबिक चंद्रशेखर प्रसाद (उम्र 55) पटना के कंकड़बाग के लोहिया नगर स्थित चांगर देवी स्थान के निवासी थे।
पुलिस को प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि चंद्रशेखर कुछ महीने से शेखपुरा शहरी क्षेत्र के बंगालीपर मोहल्ले में किराये के मकान में रहते थे। पुलिस इसकी भी तहकीकात कर रही है। आशंका जताई जा रही है यह प्रौढ़ किसी गलत काम-काज वाले समूह से जुड़ा हुआ था। इसी में गिरोह के लोगों ने ही हत्या कर दी है। हत्या का राजफाश करने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीपीओ ने बताया फिलहाल मृतक के परिवार वालों के आने कि प्रतीक्षा की जा रही है, उनसे पूछताछ के बाद आगे की जांच शुरू होगी। बगीचे के पास पड़ा था शव

मंगलवार की सुबह पांची गांव के लोग खेत से मूंग तोड़ने निकले थे, तभी रास्ते में बगीचे के निकट शव पड़ा हुआ था। बाद में ग्रामीणों ने शेखोपुरसराय थाने को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक का शव ईंट-पत्थर से कूचा हुआ था। शव के पास से गमछा तथा चश्मा भी बरामद किया गया है। शव के पास जमीन पर काफी मात्र में खून भी बहा हुआ मिला है। पुलिस को अनुमान है कहीं दूर से लाकर इसकी हत्या की गई है।

अन्य समाचार