कोल्ड स्टोरेज के गार्ड की हत्या में स्टाफ का हाथ होने के मिल रहे सुराग, पूछताछ जारी

संवाद सहयोगी, लखीसराय : शहर के पचना रोड स्थित बंद कोल्ड स्टोरेज परिसर में वृद्ध गार्ड शिवदानी यादव की हत्या मामले में पुलिस वहां लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पूरी घटना की वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है। पुलिस हत्याकांड का मास्टर माइंड मानते हुए कोल्ड स्टोरेज के ही स्टाफ मधुसूदन गोस्वामी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार रविवार की रात नौ बजकर 12 मिनट पर मधुसूदन बाइक से कोल्ड स्टोरेज के अंदर आया था। रात नौ बजकर 26 मिनट एक उजले रंग की कार कैंपस में आई। पुलिस ने उसकी जांच की तो पता चला कि वह कार कोल्ड स्टोरेज के मालिक उमापति पोद्दार के मित्र अरुण कुमार की थी। एएसपी सैयद इमरान मसूद ने जब कार के चालक सोनू को बुलाकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया कि जब वह कार लेकर रात में आया था तो गार्ड शिवदानी यादव और दूसरा स्टाफ मधुसूदन अलग-अलग चौकी पर लेटे थे। दोनों के बीच कुछ बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। शिवदानी के साथ मधुसूदन गाली-गलौज कर रहा था। इसके बाद सोनू अपने कबैया स्थित घर चला गया। इधर एएसपी और कबैया थानाध्यक्ष ने जब मधुसूदन से घटना के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह अपने कमरे में सोया हुआ था। उसे कुछ पता नहीं है। जबकि सीसीटीवी फुटेज में बाइक से कैंपस के अंदर आने के बाद उसे कमरे में जाते नहीं देखा गया।

घटना स्थल के पास से रोटी, परवल का भुजिया और आमलेट मिला। जबकि मधुसूदन ने पुलिस को बताया कि उसने अपने मालिक के घर पर ही खाना खाया था। शिवदानी खुद खाना बनाकर खाता था। पूछताछ में यह बात भी सामने आइ कि मधुसूदन शराब का सेवन करता है। घटना की रात भी उसने शराब पी रखी थी। पुलिस को आशंका है कि शिवदानी से विवाद के दौरान नशे में रहने के कारण मधुसूदन ने पत्थर से कुचलकर उनकी हत्या कर दी।
कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में गार्ड की हत्या में मधुसूदन की संलिप्तता होने की प्रबल संभावना लग रही है। पूरे साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। गहराई से हत्या की जांच की जा रही है।

अन्य समाचार