दैनिक जागरण के अखिल भारतीय कवि सम्मेलन को हर किसी ने सराहा

जागरण संवाददाता, खगड़िया : बीते शनिवार की शाम केएन क्लब में दैनिक जागरण की ओर से आयोजित अखिल भारतीय कवि सम्मेलन की धूम मची रही। दैनिक जागरण के अखिल भारतीय कवि सम्मेलन के आयोजन को हर किसी ने सराहा और कार्यक्रम की तारीफ की। कवि सम्मेलन की समाप्ति के बाद केएन क्लब से बाहर निकलते श्रोताओं के चेहरे पर मुस्कान थी। आइएमए के अध्यक्ष डा. प्रेम शंकर ने कहा कि दैनिक जागरण का कवि सम्मेलन ऐतिहासिक रहा। कवि सम्मेलन में कवियों के काव्य पाठ और हास्य व्यंग्य में लोग सभी टेंशन भूल से गए थे। इस प्रकार के स्वस्थ्य मनोरंजन से तनाव कम होता है। जागरण के इस कार्यक्रम से तनाव कम कर हंसने का मौका मिला।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का खगड़िया में होगा लाइव वेबकास्टिग यह भी पढ़ें
डा. शैलेंद्र ने कहा कि जागरण के कवि सम्मेलन काफी रोमांचित करने वाला रहा। इस तरह के आयोजन से जागरण ने पत्र ही नहीं मित्र भी की बात को चरितार्थ कर दिखाया। ऐसे कवि सम्मेलन और विख्यात कवियों को सीधा सुनने का अवसर भी कम मिलता है। स्वस्तिम हास्पिटल के डा. संजय ने कहा कि जागरण की ओर से आयोजित कवि सम्मेलन काफी आनंदित करने वाला रहा। इसकी चर्चा सभी लोग कर रहे हैं। जदयू के मनममन बाबा और लाल बिहारी चौरसिया ने कहा कि जागरण कवि सम्मेलन में प्रसिद्ध कवियों को सुनने का लोगों को मौका मिला। सामाजिक कार्यकर्ता छविनाथ, मुखिया प्रतिनिधि नासिर इकबाल ने कहा कि कवि सम्मेलन में सभी तनाव लोग भूल गए। ------------ 12 सूत्रों मांगों को लेकर मानसी में दिया धरना

संवाद सूत्र, मानसी (खगड़िया) : 12 सूत्री मांगों को लेकर विकास समिति मानसी एवं फरकिया मिशन के बैनर तले मानसी रेलवे परिसर में रविवार को एक दिवसीय धरना दिया गया। इस मौके पर पश्चिमी केबिन ढाला के निकट ओवर ब्रिज निर्माण की मांग की गई। वक्ताओं ने कहा की शीघ्र अगर रेल प्रशासन ओवर ब्रिज का निर्माण नहीं कराता है तो आने वाले दिनों में रेल का चक्का जाम कर चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। धरना की अध्यक्षता करते हुए अधिवक्ता कमल किशोर यादव ने कहा कि मानसी रेलवे जंक्शन के पश्चिमी केबिन ढाला के निकट ओवर ब्रिज का निर्माण एवं एकनिया के सामने दक्षिण साइड रैक पाइंट स्थापित किया जाए। ताकि जाम की समस्या से निजात लोगों को मिल सके। जंक्शन के उत्तरी दक्षिणी दोनों तरफ टिकट घर बनाने तथा रेलवे सलाहकार समिति का पुनर्गठन कर नियमित रूप से बैठक किए जाने की बात कही। इस मौके पर फरकिया मिशन के किरण देव यादव, पूर्व प्रमुख अशोक पोद्दार, छात्र नेता अमृत राज समेत अवधेश प्रसाद यादव, संतोष कुमार, रामविलास यादव, पवन सिंह, मुरलीधर साह, सुनील कुमार, देवानंद साह आदि मौजूद थे।

अन्य समाचार