मछली व्यापारी के साथ मारपीट

संसू, बनमाईटहरी (सहरसा)। मछली नहीं देने पर बाइक सवार बदमाशों द्वारा मछली व्यापारी के साथ मारपीट की गई। रसलपुर गांव के मु. रुस्तम ने ओपी में दिए आवेदन में कहा है कि बुधवार की शाम मछली बेचकर वापस अपने घर रसलपुर जा रहे थे। कचहरी के समीप पहुंचते ही पीछे से दो बाइक पर सवार तीन व्यक्ति रोहित यादव, लालो यादव एवं तपेन्द्र यादव ने घेर लिया मछली की मांग की। नहीं देने पर मारपीट कर छिनतई की। बचाने आए पुत्र मु. सद्दाम के साथ भी मारपीट की। ओपी अध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जांच की जा रही है।


---
सड़क दुर्घटना में दो युवक जख्मी
----
संसू, नवहट्टा (सहरसा ): राजनपुर-कर्णपुर पथ में मोहनपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जानकारी के अनुसार राजनपुर के सलीम का पुत्र अकबर एवं आलमीन का पुत्र सफी नवहट्टा में अपने रिश्तेदार से मिलकर राजनपुर की ओर बाइक से जा रहे थे। मोहनपुर एवं तराही के बीच मोड़ पर तेज रफ्तार से जा रही गाड़ी अनियंत्रित हो गई। बाइक गिरने के बाद दोनों युवक को सिर में गंभीर चोटें आई हैं । तत्काल स्थानीय लोगों ने उसे उठाकर सीएससी नवहट्टा में भर्ती किया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में मो अकबर को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया।
---
देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
---
संसू,सत्तरकटैया ( सहरसा ): बिहरा थाना क्षेत्र के बरहशेर पंचायत स्थित कुम्हरा घाट मुख्य मार्ग में गुरुवार को देशी शराब के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि कुम्हरा घाट मार्ग में शराब तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही उक्त मार्ग का घेराबंदी किया गया। तथा आने जाने वाले प्रत्येक राहगीरों व वाहनों की सघन जांच शुरु किया गया। इस दौरान 22 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर नंदलाली के आफिसर यादव को गिरफ्तार किया गया।

अन्य समाचार