भेलवा नदी में डूबने से बच्ची की मौत

संसू, सौरबाजार (सहरसा)। थाना क्षेत्र के अजगेवा पंचायत के भेलवा नदी में गुरुवार को डूबने से दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भेलवा के मनु पंडित की दो वर्षीय पुत्री करिश्मा कुमारी अपनी मां के साथ नदी में नहाने गई थी। इसी दौरान बच्ची नदी में फिसल गई। अधिक पानी में चले जाने के कारण उनकी मौत हो गई। स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया। बच्ची की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया।

---
एक घर सहित हजारों की संपत्ति राख
----
मछली व्यापारी के साथ मारपीट यह भी पढ़ें
संसू, सोनवर्षा राज (सहरसा): प्रखंड क्षेत्र के लगमा पंचायत अन्तर्गत सिर्रही गांव में आग लगने से एक घर सहित हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गयी। जानकारी के अनुसार सिर्रही गांव के मु. कियाम के घर में देर रात अचानक आग लग गयी। ग्रामीणों के द्वारा आग पर काबू पाया जा सका। जिसमें हजारों की संपत्ति जल गई। सूचना मिलने के बाद गुरुवार को मुखिया प्रतिनिधि कुंदन कुमार सिंह पहुंचे और मदद का भरोसा दिया।
---
बिजली चोरी का मामला दर्ज
---
संसू, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा): विद्युत विभाग के कनीय विद्युत अभियंता बृजेश कुमार ने प्रखंड के विभिन्न स्थानों पर छपेमारी कर दो लोगों को जुर्माना करते हुए मामला दर्ज कराया है। उन्होंने रायपुरा पंचायत में सोहन शर्मा के घर छापेमारी कर 19 हजार 434 का जुर्माना किया। जबकि गडकन शर्मा पर 19 हजार 547 का जुर्माना लगाया गया। छापेमारी दल में मानव बल के कपिल कुमार ,आमोद सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। दूसरी ओर विद्युत आपूर्ति शाखा बलवा हाट के कनीय विद्युत अभियंता विवेक कुमार ने सिटानाबाद उत्तरी वार्ड नंबर एक में घनश्याम कुमार पर 14 हजार 331 रुपए का जुर्माना लगाया है।

अन्य समाचार