भूमि विवाद में मारपीट, दो महिला समेत छह घायल

संवाद सहयोगी, वीरपुर (सुपौल) : वीरपुर वार्ड नंबर 12 में भूमि विवाद के कारण चाचा और भतीजा के बीच हुई लड़ाई में दो महिला सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार सड़क की जमीन को लेकर हुए विवाद में चाचा-भतीजा आमने-सामने हो गए। इस विवाद से पूर्व गुरुवार को इंद्रदेव भिडवार के साथ वीरपुर में सड़क की जमीन को लेकर कहासुनी हुई थी। वह कहासुनी शनिवार की सुबह भीमनगर खोंटाहा में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई।
इस लड़ाई में जख्मी हुए अनुमंडल अस्पताल वीरपुर में इलाज करा रहे कपलेश्वर भिडवार ने बताया कि उनका बेटा धीरेंद्र अपने काम से भीमनगर जा रहा था जिसे रूपेश कुमार, इंद्रदेव भिडवार आदि रास्ते से पकड़ अपने घर ले गए और उनके साथ बुरी तरह मारपीट की। कहा कि खबर पाकर जब वे अपने बेटे को बचाने गए तो उनलोगों ने मुझे भी पीट-पीट कर घायल कर दिया। इस झगड़े में उनलोगों ने मेरे बेटे के सिर पर जबर्दस्त प्रहार किया है जिससे उसकी हालत नाजुक है जिसे बेहतर इलाज के लिए बाहर भेजा गया है।

वहीं दूसरे पक्ष के रूपेश कुमार ने कहा कि धीरेंद्र भिडवार सुबह उनके घर आ धमके और मेरे पिता इंद्रदेव भिडवार, मेरी माता यशोदा देवी तथा मेरी बहन के साथ लोहे के रड से मारपीट करने लगा। उस मारपीट में धीरेंद्र ने मेरी मां, बहन और पिता को बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट के दौरान वह सीमेंट की पोल से जा टकराया जिससे उसके सिर में चोट लगी है किसी ने उसके सिर पर प्रहार नहीं किया है। घायलों को लेकर अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डा. सुशील कुमार ने बताया कि धीरेंद्र के सिर में गंभीर चोट है शेष सभी घायल खतरे से बाहर है।

अन्य समाचार