हाईवा की ठोकर से युवक की गई जान, सड़क जाम

संसू, सोनवर्षा राज (सहरसा) : सोनवर्षाराज बैजनाथपुर मुख्य मार्ग सोहा नहर के समीप रविवार दोपहर तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ट्रक की चपेट में आने से 19 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान सहमौरा गांव के सज्जन साह का पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवा ट्रक को क्षतिग्रस्त कर मुख्य मार्ग को जामकर घंटों यातायात बाधित कर दिया।

बताते हैं कि सज्जन साह का पुत्र सौरभ कुमार रविवार की दोपहर किसी निजी कार्य को लेकर अपनी बाइक से सोनवर्षाराज बाजार जा रहा था। इसी दौरान सोहा विष्णु चौक के समीप विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित हाईवा ट्रक बीआर 19 जी 9184 ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस घटना के बाद हाईवा चालक मौके से फरार हो गया। इधर घटना की जानकारी बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक का शीशा तोड़ पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इस बीच घटना की सूचना पर सोनवर्षाराज पुलिस मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त बाइक व बीच सड़क पर खड़ी हाईवा ट्रक को जब्त कर थाने ले जाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने बीच सड़क पर खड़ी हाईवा ट्रक को हटाने का विरोध जताते हुए मुख्य मार्ग पर सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। इससे घंटों यातायात बाधित रही।

स्थानीय ग्रामीण और बुद्धिजीवियों की पहल के बाद जाम हटाकर यातायात बहाल कराया जा सका। सड़क हादसे में युवक की मौत की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक सौरभ की माता सुनीता देवी समेत स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील भगत ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रेतर करवाई की जा रही है।

अन्य समाचार