एक नजर की दूसरी फाइल

चिकित्सक के निधन से शोक की लहर संवाद सहयोगी वीरपुर (सुपौल): इलाके के बहुचर्चित चिकित्सक डॉ राजेश्वर गोइत नहीं रहे। इनके निधन की खबर से वीरपुर वासियों में शोक की लहर दौड़ गयी। मिली जानकारी के अनुसार उनका निधन रविवार को मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन से वीरपुर सहित इसके आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई । वे स्थाई रूप से प्रतापगंज प्रखंड के श्रीपुर गांव के रहने वाले थे। लेकिन बीते 30 वर्षो से भी ज्यादा समय से वीरपुर में ही स्थाई रूप से रह रहे थे। डा. गोइत वीरपुर में गरीबों के मसीहा के रूप में जाने जाते थे । उनके लिए मरीजों के दुखदर्द को दूर करना पहली प्राथमिकता थी। उनके निधन से गरीबों का हमदर्द इस दुनियां से विदा हो गया । जिसकी भरपाई सम्भव नहीं है। उनके निधन पर वीरपुर वासियों में शोक की लहर देखी जा रही है।

बेलही में पांच वर्षों में 1.4 करोड़ खर्च, नहीं मिला शुद्ध पेयजल यह भी पढ़ें
---------------------------------------
पर्यावरण संरक्षण का संदेश
संसू,राघोपुर: वर्तमान परिवेश में जहां गांवों में भी पेड़ों को काटकर लोग आवासीय परिसर बना रहे हैं वहीं दंत चिकित्सक डा.ओपी पांडेय द्वारा एक बड़े रकबे में पौधारोपण कर सकारात्मक संदेश दिया है। विश्व पर्यावरण दिवस पर बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें पेड़ पौधे के महत्व का अहसास है और ये अहसास सभी मनुष्य को होना चाहिए। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर उनके इस अभियान में मुख्य रूप से पीसी पांडेय, इंद्रमोहन पांडेय,प्रदीप पांडेय,तान्या पांडेय, ज्योति भारती, अनमोल कुमार,रामु यादव,प्रदीप यादव,संजीव कुमार,सहदेव राम,गौरव कुमार सहित कई अन्य शामिल थे।
-----------------------------------
विदाई समारोह का आयोजन
संसू, प्रतापगंज (सुपौल) : प्रखंड कार्यालय में कार्यरत सहकारिता विभाग के डाटा ऑपरेटर रुपेश कुमार के तबादला पश्चात एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर रुपेश कुमार को प्रखंड के सभी पैक्स अध्यक्ष ने फूलमाला पहनाकर, शॉल व पाग, अंगवस्त्र,कलम, डायरी आदि भेंट कर भावभीनी विदाई दी। विदाई समारोह में उपस्थित प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी अनिल कुमार ने डाटा आपरेटर के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि राहुल जी का व्यक्तित्व व स्वभाव ही ऐसा है कि वे जहां भी जाऐंगे, उन्हें सम्मान मिलता रहेगा। वहीं उनके स्थान पर योगदान करने आई ममता कुमारी का पैक्स अध्यक्षों ने एक दूसरे से परिचय कराते हुए कार्यालय में गर्मजोशी से स्वागत किया। विदाई समारोह के इस मौके पर पैक्स अध्यक्ष ललन कुमार यादव, अजय भगत, सदानंद गोईत, धर्मराज सिंह, शंभु यादव, हेम नारायण मंडल, संतोष झा, टून टून ठाकुर, शमशाद आदि मौजूद थे।

अन्य समाचार