टाप टेन बदमाशों की गिरफ्तारी में सहरसा और सुपौल अव्वल, मधेपुरा फिसड्डी

संवाद सूत्र, सहरसा: कोसी क्षेत्र कुख्यात बदमाशों को पकड़ने में सहरसा और सुपौल जिले की पुलिस अव्वल है तो मधेपुरा जिला फिसड्डी। टाप टेन बदमाशों की गिरफ्तारी में बेहतर कार्य के लिए डीआइजी ने सुपौल और सहरसा जिले की पुलिस को पुरस्कृत करने की तैयारी में हैं। वहीं मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तारी में तत्परता बरतने का निर्देश दिया है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक शिवदीप वामनराव लांडे के निर्देश पर तीनों जिलों की पुलिस कार्रवाई में अबतक 16 शीर्ष के बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। जबकि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोसी प्रमंडल के सहरसा, सुपौल एवं मधेपुरा जिले में हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी एवं आ‌र्म्स एक्ट के चिह्नित जिलेवार टाप टेन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कार्य योजना बनाई गई थी। इसी कार्य योजना के तहत तीनों जिले के टाप टेन बदमाशों में सहरसा जिले में सात बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसमें जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के गम्हरिया के निवासी बिदेश्वरी यादव, सोनवर्षाराज के अरसी गांव निवासी मुकेश यादव, सिमरी बख्तियारपुर के घोघसम निवासी इंदल यादव, शहर के गंगजला के निवासी सिद्धार्थ कुमार उर्फ पियूष हंटर, बसनही थाना क्षेत्र के दोतरा गांव निवासी भानु मंडल, शहर के डुमरैल निवासी सुमन बबुआन, नवहट्टा थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव के रोहित झा को गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष तीन फरार बदमाशों सिमरीबख्तियारपुर के सुखासनी के निवासी पंकज यादव एवं जग्गा यादव तथा सौरबाजार के अर्राहा निवासी चंदन यादव की तलाश पुलिस कर रही है।
------------------------
सहरसा पुलिस को किया जाएगा पुरस्कृत
डीआईजी शिवदीप वामनराव लांडे ने कहा कि सहरसा पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह का कार्य सराहनीय है। टाप टेन में शामिल सात बदमाशों की गिरफ्तारी करनेवाले पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किए जाने हेतु प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया है।
---
सुपौल जिले में टाप पांच बदमाश की पुलिस कर रही तलाश
----
सुपौल जिले के टाप टेन वांछित बदमाशों में से पुलिस ने टाप टेन में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाशों में सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के गिरधरपटटी निवासी आशीष आनंद उर्फ तरूण सिंह, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के भूड़ा निवासी मनोज यादव उर्फ बमबम यादव, त्रिवेणीगंज के डुमरिया निवासी आशीष कुमार, बरहकुरवा निवासी दिनेश यादव एवं वीरपुर थाना के भीमपुर निवासी रंजीत कुमार मुखिया शामिल है। वहीं त्रिवेणींगंज के डुमरिया निवासी रमेश यादव, लक्षि्मनिया निवासी प्रिस यादव, सुपौल नंदी थाना क्षेत्र के कोनी पंचगछिया के अभिरंजन यादव, मधुबनी के अंधरामढ थाना के महथौर गोठ निवासी देवेंद्र कुमार यादव एवं राघोपुर थाना के धरहारा निवासी डंकल यादव अब तक पुलिस पकड से बाहर है।
---------------------------
मधेपुरा जिले में टाप टेन में शामिल एक बदमाश धराया
मधेपुरा जिले में टाप टेन बदमाशों में से शामिल एक बदमाश सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के लतौना निवासी मुरारी चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा है। शेष फरार बदमाश बिहारीगंज के सरौनी कला निवासी नवीन मंडल, बिहारीगंज के हथिऔंधा- सिदुरिया निवासी प्रमोद यादव, ग्वालपाड़ा के विषवाड़ी एवं उदाकिशुनगंज के शेखपुर चमन गोसाई टोला निवासी जनेश्वर यादव एवं मिथिलेश यादव, आलमनगर थाना के पुरैनी वासा निवासी अशोक ठाकुर, आलमनगर के गंगापुर लूटना टोला निवासी प्रफुल्ल पटेल, ग्वालपाड़ा के विषवाड़ी निवासी शंकर यादव उर्फ शंकर कुमार सुमन, गम्हरिया के बैंगहा निवासी अनमोल यादव एवं शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधैली बाजार निवासी अंकज कुमार उर्फ लल्लू यादव शामिल है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

अन्य समाचार