ठनका की चपेट में आने से मौत

संसू, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा): शनिवार की दोपहर हुई वर्षा के दौरान प्रखंड के धनुपुरा में ठनका की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, धनुपुरा पंचायत के रामपुर डेरा वार्ड पांच में स्वर्गीय पुनीत यादव के पुत्र सिकंदर यादव की वज्रपात से मौत हो गई। बताया जाता है कि सिकंदर यादव नरेश सिंह के घर के समीप भैंस चरा रहे थे। इसी दौरान वज्रपात के शिकार हो गये। मुखिया प्रमोद चौधरी ने बताया कि कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये की राशि दे दी गई है। सीओ को इस घटना की जानकारी दी गई।

ठनका की चपेट में आने से मौत यह भी पढ़ें
----------------
संसू, सत्तरकटैया (सहरसा) : बिहरा थाना क्षेत्र के बारा गांव में एक बहू के साथ मारपीट कर जख्मी करने का एक मामला प्रकाश में आया है। जख्मी बहू ने सास, ननद पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है।
बारा के निवासी आजाद मुखिया की पत्नी रेखा देवी ने बिहरा थाना पहुंच मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि उनके पति दूसरे राज्य में मजदूरी करने गए हुए हैं। घर में वे अपने बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। शनिवार की सुबह सास, ननद द्वारा मारपीट करने एवं प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सिर पर चोट लगने से वे जख्मी हो गई। थानाध्यक्ष के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए पंचगछिया पीएचसी भेज दिया गया। जहां इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि जख्मी द्वारा लिखित आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
----------------
संसू, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा): सिमरीबख्तियारपुर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या तीन के मनोज चौधरी पेड़ से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गये। शनिवार की शाम छह बजे के करीब वह पेड़ पर चढ़ रहा था कि संतुलन खोने से पेड़ से गिरकर घायल हो गया। स्वजनों ने सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सकों की निगरानी में प्राथमिक उपचार किया गया।

अन्य समाचार