उदयपुर घटना पर हिदूवादी संगठनों ने निकाला मार्च

जासं, सहरसा : राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की नृशंस हत्या के विरोध में शुक्रवार को विश्व हिदू परिषद बजरंग दल की सहरसा इकाई द्वारा आक्रोश मार्च निकाल पुतला दहन किया गया।

आक्रोश मार्च पश्चिमी रेलवे कालोनी स्थित दुर्गा मंदिर परिसर से निकलकर शंकर चौक शिव मंदिर प्रांगण होते हुए थाना चौक पर समाप्त हुआ। थाना चौक पर आतंकवाद के विरुद्ध पुतला दहन किया किया गया।
प्रदर्शन में आम लोगों ने इस्लामिक जिहाद बंद करो, तुष्टीकरण की राजनीति बंद करो और अब हिसा नहीं सहेंगे, जय श्रीराम के नारे लगाते रहे।

आक्रोश मार्च की अगुवाई गोविद पटेल ने की। मार्च प्रारंभ होने से पहले गोविद पटेल ने कहा कि लगातार हिदू समाज पर अत्याचार हो रहा है,जिसे अब किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिला सह मंत्री अभिषेक सिंह ने कहा कि अब वह दौर आ गया है जब हमें एकजुट होकर ऐसे सभी तत्वों को मुंहतोड़ जवाब देना होगा। जिला मंत्री प्रणव मिश्रा ने कहा कि हम सभी हिदू एकजुट हैं। जिला उपाध्यक्ष पंपल सिंह, जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह, विभाग मंत्री शारदा कांत झा ने कहा कि विगत दिनों महाराष्ट्र में एक ही परिवार के सदस्यों को जहर पिलाकर मार दिया गया। अभी उदयपुर की घटना सबके सामने है, यह कोई नई घटना नहीं है। छात्रसंघ के अध्यक्ष नन्हें सिंह, करणी सेना के संगम सिंह, विनोद राय, शंभू राय, कुंदन सिंह, सुजीत सान्याल, सीतांशु सौरभ, प्रशांत सिंह,राज मणि, चिटू पौद्दार, नीरज गुप्ता,अजय,अमित,सुचेन कुमार, कौशल,राज चंपू, गौरव परिहार,विनोद रे,डा भावेश भारत,कुंदन सिंह एवं अन्य शामिल थे।
----------------
संसू, सिमरी बख्तियापुर(सहरसा) : सिमरी बख्तियापुर अनुमंडलीय क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के अंतर्गत सबेठा गांव में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने एक घर में घुस कर लगभग डेढ़ लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली।
पीड़िता सबेठा गांव के वार्ड नंबर दस के मिश्री दास की पत्नी रामवती देवी ने बख्तियापुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।
पीड़िता ने दिए आवेदन में कही है कि बुधवार रात वो अपने घर के कमरे में सो रही थी। लगभग बारह बजे अज्ञात चोरों ने पहले घर के चारदीवारी को तोड़ा। उसके बाद कमरे में लगे ताले को तोड़कर घर में घुस गया। कमरे में रखा बक्से का ताला तोड़कर जेवरात की चोरी कर ली। चुराए गए सामान में मंगलसूत्र, हसूली एवं सोने की चेन शामिल है। इसके अलावा चांदी का पायल, सिक्का सहित कई अन्य कीमती सामान शामिल है। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अन्य समाचार