मनचलों की पिटाई का वीडियो वायरल

संसू, बनमाईटहरी (सहरसा) : बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के एक विद्यालय पोषक क्षेत्र से दो मनचले युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो मनचले युवकों की ग्रामीणों ने हाथ बांध पहले पिटाई की और बाद में आधा सिर मुंड़वाकर कालीख चूना लगाया। वीडियो में युवकों को ग्रामीण चेतावनी दे रहे हैं कि दोबारा ऐसी गलती करने पर इससे भी बुरा अंजाम होगा। जिस पर दोनों मनचले आगे फिर ऐसी गलती नहीं करने की बात कह कान पकड़कर उठक-बैठक करते बोल रहे हैं। वायरल वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है।

उदयपुर घटना पर हिदूवादी संगठनों ने निकाला मार्च यह भी पढ़ें
वहीं वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक छात्रा को स्कूल व कोचिग से लेकर मोबाइल तक पर परेशान करते रहता था। जिसके बाद छात्रा ने अपने अभिभावक के माध्यम से ग्रामीणों तक बात पहुंचायी। फिर ग्रामीणों ने यह कदम उठाया। बताया जाता है कि वीडिये में दिख रहे दोनों मनचले युवक ओपी क्षेत्र के टोलवा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वायरल वीडियो बीते चार दिन पहले का बताया जा रहा है।
-----
मनचलों से परेशान हैं शिक्षक तथा अभिभावक
-----
बनमा ईटहरी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न स्थलों पर स्थित स्कूल हो या कोचिग सेंटर उन जगहों पर मनचले युवक मंडराते रहते हैं। खासकर स्कूल व कोचिग जाने-आने के समय में वैसे स्थानों पर मनचले युवकों की टोली मंडराया करती है। इससे स्कूल व कोचिग आने-जाने वाले छात्रा को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। इसको लेकर छात्रा अपने स्कूल के शिक्षक व कोचिग संचालक को शिकायत भी करती रहती है। बावजूद इस दिशा में कोई सुधार नहीं होता देखा जा रहा है। स्कूल के शिक्षक हों या कोचिग संचालक इनका विरोध चाहकर भी नहीं कर पा रहे हैं। शिकायत करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाया करते हैं।
------
कहां-कहां रहते हैं मनचले
-----
प्रखंड के मध्य विद्यालय भगवानपुर, मध्य विद्यालय तेलियाहाट, लक्ष्मीनियां चौक, मध्य विद्यालय ईटहरी, इस्ममियां उच्च विद्यालय पहलाम सहित ऐसे शिक्षण संस्थान हैं जहां पर मनचले युवक मंडराया करते हैं।

अन्य समाचार