मरीज की मौत बाद स्वजनों ने किया क्लीनिक में हंगामा

संवाद सूत्र, राघोपुर (सुपौल) : थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार में रविवार की संध्या एक निजी क्लीनिक में मरीज की मौत पर मृतक के स्वजन ने जमकर हंगामा किया। स्वजनों का कहना था की उनके मरीज के हाथ की हड्डी टूटी थी। डाक्टर ने बिना जांच किए एक इंजेक्शन लगाया जिससे मरीज की मौत हो गई। स्वजनों ने कहा कि मौत के बाद डाक्टर क्लीनिक छोड़कर भाग निकले। हंगामा की खबर पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर एवं कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

जानकारी अनुसार करजाईन थाना क्षेत्र के मोतीपुर बेरदह वार्ड नंबर पांच निवासी तारानंद ठाकुर (60) के हाथ की हड्डी टूट गई। स्वजनों ने उन्हें उक्त निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। डाक्टर ने आपरेशन की आवश्यकता बताई। आपरेशन के लिए मरीज के पुत्र शंभु ठाकुर ने फीस जमा की। मृतक के पुत्र ने कहा कि आपरेशन के लिए डाक्टर ने बिना जांच किए एक सुई लगाया जिसके कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। मौत बाद क्लीनिक के संचालक ने स्वजनों को बताया कि मरीज की स्थिति खराब है, उसे दरभंगा ले जाना पड़ेगा लेकिन जब स्वजनों ने मरीज को देखा तो पाया कि उनकी मौत हो चुकी है। इसके बाद स्वजनों का आक्रोश उबल पड़ा और वे हंगामा करने लगे। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना राघोपुर पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद राघोपुर थाना के एसआइ विनय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और लोगों को शांत कराया।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को घटनास्थल पर भेजा गया था। अब तक किसी के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

अन्य समाचार