हथियार के बल पर बदमाशों ने सीएसपी से 1.24 लाख नकदी लूटी

गोपालगंज : बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के समीप मंगलवार की दोपहर स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र से हथियार बंद बदमाशों ने एक लाख 24 हजार रुपए नकदी लूट ली। लूटपाट की घटना के बाद सीएसपी संचालक के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच। इस दौरान बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

बताया गया कि कल्याणपुर गांव के समीप सीएसपी केंद्र में फैजुल्लाहपुर गांव निवासी सीएसपी संचालक शम्भूनाथ सिंह बैठे थे। तभी दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे। बदमाशों ने सीएसपी संचालक को हथियार का भय दिखाकर कैश काउंटर में रखे गए 1 लाख 24 हजार चार सौ रुपये लूट ली। इस दौरान सीएसपी केंद्र में लगे लैपटाप व मोबाइल भी लूट ली गई। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश सत्तर घाट पुल की तरफ भाग निकले। बताया जाता है कि जिस वक्त लूट की घटना घटित हुई, उस समय सीएसपी केंद्र में एक भी ग्राहक मौजूद नहीं थे। दोपहर में कड़ी धूप का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय कल्याणपुर गांव पहुंचे। वहां सीएसपी संचालक से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इस मामले में सदर एसडपीओ संजीव कुमार ने बताया कि लूटपाट की घटना को देखते हुए सारण व मोतिहारी पुलिस से संपर्क किया गया है। लूटपाट की घटना में शामिल गिरोह की पहचान कर ली गई है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बकरीद को लेकर थाने में आयोजित हुई शांति समिति की बैठक यह भी पढ़ें
-----------
सात दिनों के अंदर दो सीएसपी में हुई लूट की घटना
बैकुंठपुर (गोपालगंज) : थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर लगातार लूटपाट व चोरी की वारदात हो रही है। पुलिस की सुस्ती के कारण बीते सात दिनों के अंदर बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बाला पुल के समीप बिलरपुर स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े अपराधियों ने 27 जून को 4 लाख 50 हजार रुपये लूट ली गई। वहीं 28 जून की रात अपराधियों ने हरदियां चौक के समीप इंडिकैश कंपनी की दो एटीएम मशीन को काटकर 11 लाख 21 हजार रुपये की चोरी कर लिए। इन दोनों लूट व चोरी की घटनाओं का सुराग अबतक पुलिस को नहीं मिल सकी है।

अन्य समाचार