प्लास्टिक थैले पर पांच दुकानदारों से जुर्माना

जासं, शेखपुरा:

एकल उपयोग प्लास्टिक के खिलाफ शनिवार को नगर परिषद शेखपुरा ने छापेमारी अभियान चलाया। इस अभियान में एक दर्जन से अधिक दुकानों और प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गई, जिसमें प्लास्टिक थैले के इस्तेमाल पर 5 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ढाई हजार रुपया का जुर्माना वसूल किया गया। दल्लू चौक से चांदनी चौक तक की गई इस कार्रवाई में 3 किराना दुकान, एक श्रृंगार दुकान और एक सब्जी दुकान से 5--5 सौ रुपये का जुर्माना वसूल किया गया।
--
साइबर अपराध मामले में रंगे हाथ गिरफ्तार संस,बरबीघा:

शनिवार को स्टेट बैंक के निकट एसबीआई के एटीएम से पैसे की निकासी कर रहे साइबर गिरोह से जुड़े एक सदस्य को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान ओनमा गांव निवासी रौनक कुमार के रूप में हुआ। इस सम्बंध में प्रभारी थाना अध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को एटीएम से पैसे निकालते रंगे हाथ पकड़ लिया।
--
मुआवजे की बैठक बेनतीजा
संस, बरबीघा:
शनिवार को बरबीघा प्रखंड कार्यालय सभागार में मुआवजे को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। रेलवे जमीन अधिग्रहण को लेकर यह बैठक थी। इसमें भू अर्जन पदाधिकारी धर्मेश कुमार शामिल हुए। उनके द्वारा पुराने भूमि अधिग्रहण के हिसाब से पैसे लेने का निवेदन किसानों से किया गया जिसे किसानों ने इंकार कर दिया ।इसमें रंजीत कुमार इत्यादि शामिल हुए। - सफाई कर्मियों का हड़ताल समाप्त संस, बरबीघा:
बरबीघा नगर परिषद के सफाई कर्मियों का हड़ताल समाप्त हो गया। शनिवार की शाम में नगर में साफ सफाई की गई। पुराने शर्तों पर ही सफाई कर्मी मान गए। इससे लोगों ने राहत की सांस ली।

अन्य समाचार