प्राथमिकी में गलत नाम दर्ज होने से मधुबन के ग्रामीणों में आक्रोश

संस, जानकीनगर (पूर्णिया)। सड़क दुर्घटना में बजरंग इंडेन गैस एजेंसी मधुबन के संचालक विजय कुमार पासवान की हुईं दर्दनाक मौत मामले में जानकीनगर पुलिस द्वारा की गई प्राथमिकी में गलत नाम दर्ज कर दिए जाने से मृतक के स्वजनों सहित स्थानीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। इस बात को लेकर रविवार को मृतक के स्वजनों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों की एक बैठक आहूत की गई, जिसमें पुलिस की इस कारस्तानी पर जमकर गुस्से का इजहार किया गया।

विदित हो कि गत दो जुलाई को पूर्णिया-सहरसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगर पंचायत जानकीनगर स्थित विश्वकर्मा चौक के समीप देर शाम सड़क दुर्घटना में बजरंग इंडेन गैस एजेंसी मधुबन के संचालक विजय कुमार पासवान की मौत हो गई थी। लोगों ने घटना के तुरंत बाद दोषी मोटरसाइकिल चालक एवं उनकी बिना नंबर प्लेट की टीभीएस मोटरसाइकिल को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। बावजूद प्राथमिकी में गलत नाम दर्ज कर दिया गया।

बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणों एवं मृतक के स्वजनों ने कहा कि घटना के समय टीभीएस मोटरसाइकिल से अपने घर चांदपुर भंगहा जा रहा व्यक्ति चंदन कुमार यादव था। परंतु मृतक गैस एजेंसी संचालक के भाई पप्पू पासवान के फर्द बयान पर पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में दुर्घटनाकारित मोटरसाइकिल चालक का नाम नित्यानंद यादव अंकित कर दिया गया है। लोगों ने इस संबंध में थानाध्यक्ष विक्रम कुमार झा एवं एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद को भी जानकारी दी गई। थानाध्यक्ष विक्रम कुमार झा ने बताया कि चिता की कोई बात नहीं है। अनुसंधान के क्रम में जो वास्तविक नाम है,वह आ जाएगा और दर्ज प्राथमिकी में अंकित गलत नाम को शुद्ध कर दिया जाएगा। शुद्धि पत्र न्यायालय को भी भेजा जाएगा।

अन्य समाचार