एक साल पहले हुई थी राहुल की शादी

संसू, सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर - सहरसा सड़क मार्ग के हुसैनचक के निकट रविवार दोपहर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया निवासी राबिन यादव के पुत्र 18 वर्षीय राहुल कुमार की मौत हो गई। जिसके बाद स्वजनों का रो - रोकर बुरा हाल है।बताया जाता है कि राहुल कुमार अपने मित्र सिमरी बख्तियारपुर अंतर्गत भौरा निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र गुड्डू कुमार की शादी में आठ जुलाई को सिमरी बख्तियारपुर आया था। शादी के उपरांत गुड्डू यादव रविवार को उसे सत्तरकटैया छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान हुसैनचक पुल के पास कार पुल की रेलिग को तोड़ते हुए गड्ढे में गिर गई।इधर घटना की सूचना जैसे ही मृतक के स्वजनों को मिली मृतक के चाचा, मामा सहित कई सगे - संबंधी सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। राहुल के शव को देख फूट - फूट कर रोने लगे। मौत की सूचना पर मृतक की मां का भी रो - रोकर बुरा हाल है। राबिन की मां ने सिसकते - सिसकते बताया कि इकलौते पुत्र राहुल को उन्होंने काफी लाड़ - प्यार से पाला था। एक वर्ष पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। घटना के बाद से मृतक राहुल की पत्नी निशा कुमारी भी बदहवास हो गई है। निशा कह रही थी हो बाबू, अब कैना जीबै हो। हम्मर पूरा संसार तबाह भाय गैलहे। यहां बता दें कि मृतक के पिता वर्तमान में दिल्ली में है। घटना की सूचना उन्हें दे दी गई है।

एक साल पहले हुई थी राहुल की शादी यह भी पढ़ें
----------------
संसू, सत्तरकटैया (सहरसा) : सिमरी बख्तियारपुर में हुए सड़क दुर्घटना में सत्तर पंचायत के खादीपुर वार्ड नंबर नौ के निवासी रोबिन यादव के इकलौते पुत्र 22 वर्षीय राहुल कुमार की हुई मौत से जहां घर का चिराग बुझ गया। वहीं माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा उठ गया। दिल दहला देने वाली इस घटना से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।
घटना की सूचना के बाद मृतक की पत्नी निशा का हाल बुरा है। इकलौते पुत्र के मौत से विचलित माता - पिता फूट-फूट कर रोते हुए कह रहे थे कि बड़े अरमान के साथ लाड़ प्यार से पाला था कि बुढ़ापे का सहारा बनेगा। मगर उनकी मौत के बाद अब बुढ़ापे का सहारा कौन होगा। यह कहते ही माता बेहोश हो जाती थी। किसे पता था कि हंसते हुए दो दिन पूर्व घर से एक शादी समारोह में बख्तियारपुर गए राहुल का शव ही वापस घर लौटेगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व बलुआ निवासी अरविद यादव की 20 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी से हुई थी। सरल स्वभाव एवं मिलनसार होने के कारण राहुल मुहल्ले वासियों का चहेता बना हुआ था। यही कारण था कि उनके मौत से मुहल्ले में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

अन्य समाचार