परवलपुर बाजार में ताबड़तोड़ फायरिग से दहला इलाका

संवाद सूत्र, परवलपुर : परवलपुर बाजार में रविवार की दोपहर तकरीबन दो बजे अचानक ताबड़तोड़ फायरिग होने से पूरा इलाक दहल गया। लोगों के बीच आधे घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। हैरानी इस बात की है कि लोग फायरिग से दहलते रहे पर पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। ग्रामीण सूत्रों के अनुसार यहां पर तकरीबन दस राउंड फायरिग हुई। बताया जाता है परवलपुर थाना क्षेत्र के तीन बदमाशों ने बिहारशरीफ निवासी बौआ यादव की स्कार्पियो का शीशा तोड़ दिया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद में गुस्सा में आकर 10 राउंड फायरिग की गई। फायरिग के बाद बाजार की अधिकांश दुकानों का शटर गिरने लगा। थानाध्यक्ष रमण वशिष्ट से पूछे जाने पर उन्होंने अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि फायरिग की बात उनके संज्ञान में नहीं है लेकिन कुछ लोगों के बीच झगड़ा होने की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर पहुंच कर बदमाशों को चिह्नित कर कार्रवाई करेगी।

महिला नसबंदी की तुलना में पुरुष नसबंदी ज्यादा सरल एवं सुरक्षित यह भी पढ़ें
लंगोट मेले के दौरान 13 से 19 जुलाई तक शहर में मालवाहक वाहन के प्रवेश पर रोक
जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : बाबा मणिराम के अखाड़ा पर चढ़ाए जाने वाले लंगोट मेले को लेकर आगामी 13 से 19 जुलाई तक सभी किस्म के मालवाहक वाहनों का अखाड़ा जाने वाले मार्ग पर प्रवेश शाम पांच बजे से रात्रि 11 बजे तक नहीं होगा। यह फैसला शनिवार को अखाड़ा प्रबंधन समिति के साथ बैठक में डीएम शशांक शुभंकर व एसपी अशोक मिश्रा ने लिया। बताया गया कि सोगरा कालेज से बाबा मणिराम अखाड़ा की तरफ तथा झींगनगर से अखाड़ा की तरफ जाने वाले मार्ग पर ट्रक, ट्रैक्टर तथा अन्य मालवाहक वाहनों का परिचालन अखाड़ा की तरफ जाने वाले मार्ग प्रवेश तथा परिचालन पर पूर्णतया रोक उक्त समय तक रहेगा।
बाबा मणिराम अखाड़ा प्रबंधन समिति को बताया गया कि मेला में जलापूर्ति टैंकर के माध्यम से की जाएगी। टैंकर के माध्यम से पेयजल आपूर्ति की जवाबदेही नगर निगम व पीएचइडी को दी गई है। नगर निगम को संपूर्ण मेला क्षेत्र की साफ-सफाई तथा लाइटिग करने की जिम्मेदारी दिया गया है। वहीं उपयुक्त जगह पर चलंत शौचालय की व्यवस्था रहेगी। यहीं नहीं मेला क्षेत्र के सड़क की मरम्मत कराने को नगर निगम को कहा गया है। बैठक में नगर आयुक्त तरनजोत सिंह, एसडीओ बिहारशरीफ कुमार अनुराग, एसडीपीओ बिहारशरीफ डा. शिब्ली निमानी व थानाध्यक्ष बिहार थाना के अलावा समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।

अन्य समाचार