बाइक हादसे में किशोर की मौत

जासं, शेखपुरा:

शनिवार की रात बाइक हादसे में शेखपुरा के अहियापुर निवासी किशोर छोटू (17) की मौत हो गई, जबकि उसी के साथ बाइक पर सवार सुमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सुमित को बिहारशरीफ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूर्व वार्ड पार्षद शहबाज खान ने बताया मृतक किशोर मो जमाल के पुत्र हैं। बकरीद के लिए कपड़ा खरीदने वह मित्र के साथ बाइक से बिहारशरीफ जा रहा थे,तभी अस्थावां और बेनार के बीच पुल की रेलिग से बाइक टकरा गई। इसमें छोटू की मौके पर मौत हो गई।
--
394 विद्यार्थियों का कराया गया नामांकन जासं, शेखपुरा: जिला के सरकारी स्कूलों में नौवीं कक्षा में नामांकन के चल रहे है। अभियान के तहत शनिवार तक 394 विद्यार्थियों का नामांकन कराया गया है। नामांकन अभियान एक जुलाई से शुरू हुआ है और 15 जुलाई तक चलेगा। मार्च में आठवीं पास हुए सभी 11814 विद्यार्थियों का नामांकन कराने का लक्ष्य है। अप्रैल से अब तक नौवीं में 1310 का नामांकन हो चुका है।

--
देसी शराब बरामद
संस,बरबीघा:
रविवार को शेरपर गांव के समीप से गुजर रहे रेलवे लाइन के नजदीक देसी शराब के अवैध कारखाने का पता चला है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने महाचक नामक बगीचे में शराब निर्माण होते समय ही छापेमारी को अंजाम दिया। जहां से जलते भट्टी पर हो रहे शराब निर्माण के साथ 15 लीटर देसी शराब एवं 720 लीटर अर्ध निर्मित शराब बरामद किया गया। शराब बनाने के उपकरण कोयला व लकड़ी बरामद किया गया। हालांकि पुलिस छापेमारी में घने पेड़ पौधे का लाभ उठाकर शराब निर्माण में लगे आरोपित भागने में सफल रहे।
--

अन्य समाचार