सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत , मरने वालों की संख्या हुई दो

संवाद सूत्र, रहुई : थाना क्षेत्र के मंदिलपुर एसएच 78 पर सुरुचि होटल के समीप शनिवार की अहले सुबह स्कार्पियो और पिकअप की टक्कर में जख्मी युवक की मौत इलाज के दौरान निजी क्लीनिक में हो गई। युवक हेवनपूरा निवासी घनश्याम राम का 22 वर्षीय पुत्र अनंत कुमार है। इससे पहले रविवार को विपिन कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गयी थी। अब तक इस हादसे में दो युवकों की मौत हो चुकी है। अभी भी चार लोग इलाजरत हैं।

बता दें कि हरनौत थाना इलाके के भाथा गांव से शादी समारोह से वापस लौटने के दौरान पिकअप और स्कार्पियो की टक्कर में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए थे, जिनका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा था। सूचना मिलने पर रहुई थाना पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर स्वजन को सौंप दिया। थानाध्यक्ष नंदन कुमार सिंह ने बताया कि युवक सड़क हादसा में जख्मी हो गया था। इलाज के दौरान अब तक दो युवकों की मौत हो चुकी है। चार इलाजरत है।

बाइक दुर्घटना में किशोर जख्मी, रेफर
संवाद सहयोगी, हिलसा : हिलसा- नूरसराय मुख्य मार्ग लहराडाक के समीप सोमवार को बाइक दुर्घटना में एक किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक चंडी थाना क्षेत्र के कचहरिया गांव निवासी सतीश प्रसाद के 14 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार है। जख्मी हालत में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संदर्भ में लोगों ने बताया कि युवक हिलसा बाजार आ रहा था। उसी दौरान लहराडाक के समीप साइकिल सवार व्यक्ति को बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर गिर गया। जिससे गंभीर रुप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से जख्मी रहने के कारण अस्पताल के चिकित्सकों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

अन्य समाचार