बेहतर कार्य के लिए कई थानाध्यक्षों को किया गया पुरस्कृत

जासं, सहरसा : पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मंगलवार को बैठक कर जिले के पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विधि व्यवस्था, शराब व हथियार बरामदगी, अपराध नियंत्रण की समीक्षा की। जबकि लंबित कांडों के निष्पादन का निर्देश दिया। इस दौरान बेहतर कार्य के लिए कई थानाध्यक्षों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

बैठक में एसपी ने कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर सभी थानाध्यक्ष व पुलिस पदाधिकारी सजग रहे। उन्होंने नियमित गश्ती करने, जमीन विवाद के मामलों में सीओ के साथ जनता दरबार करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि हर हाल में लंबित कांड का समय से निष्पादन किया जाय। निष्पादित नहीं करने पर संबंधित अनुसंधानकर्ताओं पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने शराब बरामदगी को लेकर लगातार कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बैठक में कई अन्य मुद्दों पर चर्चा कर बेहतर कार्य करने के लिए सदर थानाध्य, सिमरीबख्तियारपुर समेत लगभग समेत थानाध्यक्षों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। जबकि कई को पुरस्कृत भी किया गया। बैठक में एसडीपीओ संतोष कुमार, मुख्यालय डीएसपी हाफिज मणि, बीके मेहता, इंस्पेक्टर राजमणि, आरके सिंह, अनिल सिंह, सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

----
लूटकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग
---
सहरसा: गत दिनों कहरा ब्लाक रोड से विजय इंटरप्राइजेज के कर्मी से हुई आठ लाख लूट मामले में पुलिस को अहम सुराग मिला है। मामले में कुछ बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस अधिकारी नहीं कर रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई चल रही है। जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अन्य समाचार