जांच के दौरान ट्रक से 6550 बोतल शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

गोपालगंज : कुचायकोट थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के एनएच 27 पर बलथरी चेकपोस्ट के पास वाहन जांच के क्रम में एक ट्रक से 6550 बोतल शराब जब्त किया। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। जब्त की गई शराब डाबर हनी की आड़ में छुपा कर लाई जा रही थी। पुलिस ने ट्रक से 571 कार्टन डाबर हनी भी जब्त किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार ट्रक चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कुचायकोट थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि कुचायकोट पुलिस की एक टीम बलथरी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी। इस क्रम में उत्तरप्रदेश की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोक कर जब उसकी सघन तलाशी ली गयी, तो ट्रक में डाबर हनी के कार्टन के बीच छिपाकर लाया जा रहा 6550 बोतल शराब जब्त किया गया। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया। गिरफ्तार ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के एटा जिले के डोडिया थाना अंतर्गत मेरहंची गांव का निवासी बिट्टू यादव बताया जाता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार ट्रक चालक को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जांच के दौरान 461 बोतल शराब बरामद, दो बाइक जब्त
शहर के वार्ड संख्या 12 में कचरे का अंबार, बढ़ी लोगों की मुसीबत यह भी पढ़ें
संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : विशंभरपुर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के विजयपुर बांध के पास वाहन जांच के क्रम में 461 बोतल शराब के साथ दो बाइक जब्त कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा आरोपित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार साह ने बताया कि विशंभरपुर थाने की पुलिस थाना क्षेत्र के विजयपुर बांध के पास वाहनों की जांच की जा रही थी। इस क्रम में उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे एक बाइक सवार को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 202 बोतल शराब जब्त किया गया। जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार युवक को गिरफ्तार करते हुए बाइक को जब्त कर लिया। गिरफ्तार आरोपित कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो गांव का निवासी रूपेश कुमार बताया जाता है। पुलिस जांच देख एक अन्य आरोपी अपनी बाइक सड़क पर छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जब बाइक की तलाशी ली तो उस बाइक से 259 बोतल शराब जब्त किया गया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दिया है। लग्जरी कार से 1584 टेट्रा पैक शराब बरामद, एक गिरफ्तार
संवाद सूत्र, कटेया (गोपालगंज) : कटेया थाने की पुलिस ने मंगलवार की संध्या थाना क्षेत्र के जमुनहा बाजार स्थित राजेंद्र मोड़ के पास वाहन जांच के क्रम में एक लग्जरी कार से 1584 टेट्रा पैक शराब बरामद किया। इस बीच पुलिस ने कार सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
बताया जाता है कि मंगलवार की संध्या कटेया थाने की पुलिस जमुनहां स्थित राजेंद्र मोड़ पर उत्तर प्रदेश के तरफ से आने वाली वाहनों की जांच कर रही थी। उसी समय एक लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब वाहन को रोक कर कार की तलाशी लिया तो कार से 1584 टेट्रा पैक शराब बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान कार चालक ने बताया गया कि शराब उत्तरप्रदेश से मुजफ्फरपुर लेकर जा रहा था। पूछताछ करने पर चालक ने बताया गया कि उक्त कार सिवान जिले के धनंजय कुमार की है। पुलिस ने कार सहित शराब को जब्त करते हुए आरोपित कार चालक मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत लदौडा निवासी गोपी कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अन्य समाचार