सांसद ने अबरखा में बोलबम सेवा समिति अररिया शिविर का किया उद्घाटन



जागरण संवाददाता, अररिया: सावन की शुरूआत होते ही श्रद्धालुओं में उत्सह चरम पर है। जगह जगह नि:शुल्क सेवा शिविर लगाए जा रहे है। सावन को लेकर हर वर्ष अररिया के श्रद्धालुओं द्वारा श्रावणी मेला के दौरान शिविर लगाया जाता है। शिविर को लेकर श्रद्धालुओं द्वारा काफी दिनों से तैयारी की जा रही थी। आज से एक माह तक चलने वाले श्रावणी मेला में श्रद्धालुओं व शिवभक्तों की सेवा करने के लिए हर वर्ष शिविर लगाया जाता है। दूर दराज से कांवरियां पहुंचना शुरू कर दिए है। गुरुवार को बोल बम सेवा समिति अररिया द्वारा देवघर जाने के रास्ते में कटोरिया के अबरखा में समीप सेवा शिविर का उद्घाटन सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर जिले से काफी संख्या में श्रद्धालु उद्घाटन के अवसर पर शिविर में पहुंचे थे। सांसद प्रदीप सिंह ने अररिया के शिविर की व्यवस्था देखकर काफी उत्साहित हुए। बोलबम सेवा समिति के सदस्यों की काफी सराहना की। कोविड-19 संक्रमण अवधि के कठिन दौर से गुजरने के बाद पुन: हमारे जिले वासियों द्वारा बाबा के भक्तजनों के लिए शिविर का आयोजन किया गया है।

सुल्तानगंज से बाबा नगरी देवघर जा रहे सभी शिव भक्तों के लिए बोल बम सेवा समिति अररिया का (नि:शुल्क सेवा शिविर) का उद्घाटन के अवसर पर काफी संख्या में लोग शामिल हुए। बोल बम के नारों से माहौल भक्तिमय बन गया था।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सांसद प्रदीप कुमार सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक कुमार भगत, रितेश राय ने संयुक्त रूप से शिविर में भाग लिए। इस अवसर पर अररिया बोल बम सेवा शिविर के लालू यादव, पिन्टू शर्मा, बिट्टू सिंह, विमल अग्रवाल, श्याम शर्मा, जयप्रकाश उर्फ रिकु जयसवाल, अन्नु जी, उज्ज्वल सिंह निक्कू, अमर भगत, शीतेष साह, प्रीतम तिवारी, सुखारी जैसवाल, विक्की जैसवाल, विकास डेकोरेटर आदि उपस्थित थे।

अन्य समाचार