कारबाइन, पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

जासं, सहरसा: सौरबाजार थाना पुलिस ने कारबाइन, पिस्तौल और कारतूस के साथ तीन बदमाश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तीनों बदमाश खगड़िया जिले के अलौली का निवासी है। इनमें से एक बदमाश सुरिंदर यादव पर रामानंद पहलवान की हत्या करने का आरोप है। इसपर हत्या, आ‌र्म्स एक्ट सहित अन्य छह मामले अलौली व सलखुआ थाना में दर्ज है।

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने अपने वेश्य में प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि सौरबाजार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश स्कोर्पियो से हथियार के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। जिसके बाद प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक निशिकांत भारती के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा सौरबाजार थाना के भवटिया चौक के पास छानबीन शुरू की गई। पुलिस टीम को देखते ही काला रंग के स्कोर्पियो पर सवार बदमाश तेजी से गाड़ी लेकर भागने लगा। पुलिस द्वारा पीछा कर गाड़ी को पकड़ा गया। तलाशी के दौरान गाड़ी पर सवार खगड़िया जिला के अलौली के सुरविद यादव, तुलानंद यादव एवं पिटू कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक कारबाइन, एक पिस्तौल, आठ गोली व चार मोबाइल फोन बरामद किया गया। जबकि स्कोर्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया गया। मौके पर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती, सौरबाजार थानाध्यक्ष राजेश कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

---
रामानंद पहलवान के हत्या में है आरोपित
---
एसपी ने वर्ष 2020 में रामानंद पहलवान की हुई हत्या के मामले में सुरविद यादव आरोपित है। जबकि इसपर खगड़िया जिला के अलौली थाना में हत्या, आ‌र्म्स एक्ट का पांच मामला दर्ज है। जबकि सहरसा जिला के सलखुआ थाना में हत्या व आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अन्य दो बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। तीनों से पूछताछ कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार