एक नजर की फाइल

अनियमित विद्युत आपूर्ति से परेशानी

संवाद सूत्र, लौकहा बाजार (सुपौल) : सदर प्रखंड अंतर्गत सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में हरदी पावर सबस्टेशन से गर्मी बढ़ते ही बिजली कटौती बढ़ गई है। इधर कुछ दिनों से सूर्य देव का प्रकोप ज्योंही बढ़ा ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की आंख मिचौनी शुरू हो गई है। इधर बिजली आने-जाने का कोई निर्धारित समय नहीं है। इससे उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ गई है। गर्मी में मच्छरों की भरमार होने लगी है। बिजली कट जाने पर मच्छर भी लोगों को अधिक परेशानी दे रहे हैं। बिजली कटते ही मोबाइल सिग्नल भी गायब हो रहे हैं। ग्रामीण उपभोक्ताओं ने बताया कि इस साल गर्मी शुरू होते ही बिजली का गहरा संकट दिखाई देने लगा है। अब तो राम भरोसे ही गर्मी की मौसम कटेगा। उपभोक्ताओं ने विभाग सहित जिलाधिकारी से इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।

-----------------------
शराब मामले के फरार आरोपित गिरफ्तार
संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : थाना क्षेत्र के डपरखा हेमंतगंज वार्ड नंबर 14 में शनिवार को छापेमारी कर पुलिस ने शराब मामले में फरार चल रहे आरोपित को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि डपरखा हेमंतगंज वार्ड नंबर 14 निवासी विद्यानंद सरदार को दसवीं बार शराब मामले में गिरफ्तार किया गया। बताया कि उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया है।
---------------------------
देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल) : पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मलहनमा गांव वार्ड नंबर 2 में शुक्रवार की शाम छापेमारी कर सात लीटर देसी शराब के एक तस्कर को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मद्य निषेध लोक सूचना केंद्र पटना से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मलहनमा वार्ड नंबर 2 निवासी दिनेश सरदार के घर पर छापेमारी कर इनके घर से बक्सा के नीचे एक गैलन में रखे पांच लीटर औऱ एक बोतल में रखी दो लीटर देसी शराब बरामद की गई। मौके पर ही तस्कर दिनेश सरदार को भी गिरफ्तार किया गया। बताया कि गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेज दिया गया।

अन्य समाचार