अपराध की साजिश रचते दो बदमाश गिरफ्तार, लोडेड कट्टा, चाकू व मोबाइल बरामद

रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी)। महिदवारा थाना क्षेत्र के कोरलहिया गांव स्थित महारानी स्थान के समीप पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों किसी आपराधिक घटना की साजिश रच रहे थे तभी धावा बोल दिया। पुलिस के आने की भनक लगते ही अन्य साथी मौके से भाग निकले। पकड़े गए बदमाशों में कोरलहिया गांव के ही सचिंद्र सिंह के पुत्र भुजाली उर्फ शिवम व विनय सिंह के पुत्र बबन कुमार शामिल हैं।

पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात कोरलहिया गांव स्थित महारानी स्थान के समीप करीब आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों के जमा होने की सूचना मिली थी। इसके बाद महिदवारा पुलिस ने आनन-फानन कार्रवाई की। इनके पास से एक लोडेड कट्टा, चाकू व मोबाइल फोन बरामद किया गया। पकड़े गए बदमाशों के विरुद्ध महिदवारा थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
नीट यूजी परीक्षा में पकड़ा गया युवक, ब्लूटूथ डिवाइस से नकल करने की फिराक में था आरोपित यह भी पढ़ें
इन मामलों में कोरलहिया गांव के समीप एनएच -77 पर ट्रक लूटकांड भी शामिल है। महिदवारा थाना कांड संख्या-80/22 में भुजाली उर्फ शिवम की तलाश थी। मालूम हो कि 16 मई की रात एनएच-77 पर महिदवारा थाना क्षेत्र के कोरलहिया व खनुआ गांव के बीच बोलेरो पर सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने छड़ लदे एक ट्रक को हथियार के बल रोककर चालक को अपने कब्जे में ले लिया तथा ट्रक लेकर भाग गए। ट्रक चालक को पूर्वी चंपारण के केसरिया गांव में सड़क किनारे छोड़ दिया था। चालक राम करण सहनी महिदवारा थाना क्षेत्र के ओलीपुर गांव का रहने वाला है। उसके बयान पर महिदवारा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बदमाशों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अन्य समाचार