एक नजर की दूसरी फाइल

व्यापार मंडल चुनाव के लिए मतदान आज

संवाद सूत्र, सरायगढ़ (सुपौल) : सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड व्यापार मंडल अध्यक्ष तथा सदस्य पद के चुनाव के लिए मंगलवार को वोट डाले जाएंगे। प्रखंड निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार पूर्वाह्न 7 बजे से अपराह्न 4:30 बजे तक मतदान होगा और उसके बाद मतों की गिनती की जाएगी। पिछले कुछ वर्ष से बाधित रहे व्यापार मंडल चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद पर दो अभ्यर्थी आमने-सामने हैं जबकि सदस्य के तीन पद के लिए मत डाले जाएंगे। मतदान को लेकर सारी तैयारी की जा चुकी है। मतदान केंद्र के अंदर तथा बाहर किसी प्रकार की व्यवधान पैदा नहीं हो इसके लिए पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था की गई है।

----------------------------
एएसआइ को दी गई श्रद्धांजलि
संवाद सहयोगी, वीरपुर (सुपौल) : वीरपुर थाना में पदस्थापित एएसआइ कमल राम के असामयिक निधन पर वीरपुर थाना में थानाध्यक्ष डीएन मंडल की अगुवाई में शोक सभा का आयोजन कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। वे लंबे समय से कैंसर रोग से ग्रसित थे। इलाज के क्रम में शनिवार की देर रात उनकी मृत्यु पटना में हो गई। शोक सभा में थाना में पदस्थापित पुलिस अधिकारियों, जवानों एवं चौकीदारों ने दो मिनट का मौन रखकर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
---------------------------------------
श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़
संवाद सूत्र, किशनपुर (सुपौल):सावन की पहली सोमवारी को लेकर प्रखंड के विभिन्न मंदिरों में अल सुबह से जलाभिषेक को लेकर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। खासकर कोसी महासेतु के निकट कोशिकी नाथ मंदिर में सुबह से ही काफी भीड़ देखी गई। मंदिर परिसर में आए हुए भक्त बाबा के दर्शन करने के उपरांत नाचते गाते मंदिर परिसर से बाहर निकलते थे। विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई थी। कोसी नदी के तट पर होने के कारण एक मोटर बोट के साथ 17 किशनपुर आपदा मित्र तैनात थे।
-------------------------------------------
पूजा में अधिक दिखी महिलाओं की भीड़
संवाद सहयोगी वीरपुर: सावन की पहली सोमवारी को पूजा अर्चना के लिए शिवालयों में भीड़ उमड़ पड़ी। पूजा अर्चना के लिए शिव मंदिरों में सुबह से ही महिला पुरुषों की भीड़ जमा हुई। शिव मंदिर शालीवासा वीरपुर, हृदयनगर शिव मंदिर, समदा शिव मंदिर, भीमनगर शिवमन्दिर, रतनपुरा शिव मंदिर, लालमनपट्टी शिव मंदिर में सुबह से ही लोग पूजा करने पहुंचे। पूजा अर्चना के लिए शिवालयों में महिलाओं की संख्या अधिक दिखी।

अन्य समाचार