समस्तीपुर में पिकअप चालक से सात लाख रुपये की लूट

समस्तीपुर। अंगारघाट थाना क्षेत्र के अंगार चौर के पास स्टेट हाईवे -55 पर बाइक सवार बदमाशों ने एक पिकअप चालक से सात लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद समस्तीपुर की ओर भाग निकले। चालक रोसड़ा और विभूतिपुर में माल पहुंचाने के बाद रुपये लेकर लौट रहा था। घटना की बाबत बुधवार को मथुरापुर ओपी क्षेत्र के सारी निवासी चालक शंकर राय के पुत्र राजेश कुमार के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

बताया गया कि चालक समस्तीपुर बाजार समिति स्थित किराना कारोबारी मेसर्स निर्मल केडिया के यहां से मंगलवार की शाम करीब 4.37 बजे सिघिया बाजार के एक व्यापारी के पास सामान लेकर गया था। वहां सामान खाली कर लौट रहा था। इसी बीच विभूतिपुर में पहले से तकादा में गए उसी व्यपारी के कर्मी ने सात लाख रुपये चालक को मालिक के यहां भेजने के लिए दिया। इसमें रोसड़ा के एक व्यापारी के एक लाख और दूसरे व्यापारी के पांच लाख थे। इस बीच अंगार चौर में रोसड़ा की ओर से आ रहे ब्लू रंग की अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर पिकअप को सामने से रोका। फिर पिस्टल के बल पर सात लाख रुपये और मोबाइल लूट लिए। चालक बाजार समिति स्थित कारोबारी और पुलिस को पास के किसी व्यक्ति के फोन से सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने वहां का जायजा लिया। अंगारघाट के प्रभारी थानाध्यक्ष लालजी राम ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया है।

सेंट्रल बैंक से उचक्कों ने उड़ाए 45 हजार रुपये
दलसिंहसराय, संस : शहर में मालगोदाम स्थित सेंट्रल बैंक के एक ग्राहक का उचक्कों ने 45 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित व्यक्ति की पहचान दलसिंहसराय के मालपुर खटाई टोल वार्ड संख्या आठ निवासी गुडर महतो के पुत्र हरे राम महतो के रूप में हुई है। पीड़ित व्यक्ति ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि वह 45 हजार रुपये अपने खाता में जमा कराने आया था, परन्तु खाता बंद होने के कारण बैंक के कैशियर ने राशि गिन कर वापस कर दिया। काउंटर के पास पहले से ताक लगाए दो उचक्कों ने पीड़ित को दोनों बगल से घेर कर आसानी से 45 हजार रुपये निकाल कर चलते बने। उच्चकों द्वारा बैंक के अंदर से पैसा लेकर फरार होने की घटना बैंक में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई। आवेदन मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

अन्य समाचार