वीर बलिदानी कैप्टन आनंद पर हमें नाज है

जासं, खगड़िया : जम्मू कश्मीर में बलिदान हुए खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड अंतर्गत नयागांव शिरोमणि टोला के रहने वाले कैप्टन आनंद की बलिदान पर श्रद्धांजलि देते हुए विधान पार्षद राजीव कुमार ने कहा कि देश पर कुर्बान होने का मौका किसी किसी को ही मिलता है। कैप्टन आनंद की बलिदान पर हम सबों को नाज है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि बलिदानी कैप्टन आनंद की बहादुरी को पाठ्यक्रम में शामिल किया जाए। ताकि आने वाली पीढ़ी भी उनके शौर्य को जानें। और उनमें भी देश सेवा का जज्बा पैदा हो। विधान पार्षद राजीव कुमार ने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि जिले के बलिदानी सैनिकों के गांव के आसपास के मैदानों में सेना और पुलिस बल की तैयारी कर रहे नौजवानों के लिए अच्छी व्यवस्था हो। खेल मैदानों का नामकरण वीर बलिदानी सैनिकों के नाम पर किया जाए।


कैप्टन आनंद हमलोगों के दिलों में सदैव जिदा रहेंगे

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया) : वीर बलिदानी कैप्टन आनंद को श्रद्धांजलि देते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया ने कहा है कि उनका बलिदान इतिहास के पन्नों पर स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। बलिदानी कैप्टन पर जिलेवासियों को गर्व है। बुधवार को कैप्टन आनंद की अंतिम यात्रा में उमड़े जन सैलाव ने यह साबित कर दिया कि वे मरकर भी अमर हैं। कैप्टन आनंद हमलोगों के दिलों में सदैव जिदा रहेंगे।
इधर संत कोलंबस स्कूल, कन्हैयाचक के डायरेक्टर निरंजन कुमार शांडिल्य ने कैप्टन आनंद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि जिलेवासी उनके बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे।
परबत्ता के पाटलिपुत्र सेंट्रल स्कूल के डायरेक्टर डा. जेपी सिंह, प्राचार्य जुली सिंह, खगड़िया स्थित एसबी मेमोरियल स्कूल के डायरेक्टर प्रभाकर प्रभात ने भी कैप्टन आनंद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे मरकर भी अमर हैं। उनके बलिदान ने खगड़िया के माथे को ऊंचा किया है।

अन्य समाचार