पुलिस कप्तान ने लंबित कांडों के निष्पादन का दिया आदेश

संसू, जोकीहाट (अररिया): मंगलवार को जोकीहाट थाने का पुलिस कप्तान अशोक कुमार सिंह ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न कांडों से संबंधित पंजियों की जांच व लंबित कांडों की समीक्षा की। सभी पुलिस अधिकारियों को केस डायरी को अद्यतन करने,

अपराध नियंत्रण, गश्त तेज करने, अपराधियों को गिरफ्तार करने सहित अन्य आवश्यक निर्देश दिए। एसपी ने शराब तस्कर व शरारती तत्वों पर विशेष नजर बनाए रखने का निर्देश थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार को दिया। इस दौरान उन्होंने जोकीहाट थाना के विभिन्न कांडों की गहनता से जांच करते हुए कांड के आईओ से कांडों की वास्तविक स्थिति का जायजा लिया। एसपी ने बारी बारी से सभी कांडो की बारीकी से जांच की। एसपी ने मालखाना, हवालात व थाना परिसर में साफ-सफाई का भी जायजा लिया ।

उन्होंने अपराध के ग्राफ को देखते हुए न्यायालय से जुड़े मामलों का त्वरित निष्पादन करने एवं आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया। शराब माफियाओं पर नकेल कसने व फरार आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने का भी आदेश दिया। उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों की समस्याओं को भी गंभीरतापूर्वक सुनीं। एसपी ने कहा कि जोकीहाट थाना को आपातकालीन वैन सेवा प्रदान किया गया है। आमलोगों की सुरक्षा व बदमाशों से बचाव को लेकर 112 नंबर डायल करें। पुलिस की आपातकालीन सेवा वैन आपकी सुरक्षा के लिए पहुंच जाएगी। यह आपातकालीन वैन 24 घंटे तैनात रहेगी। समीक्षा के क्रम में एसडीपीओ पुष्कर कुमार, थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार, सअनि अजय कुमार सिंह, आदित्य किरण , सअनि संतोष कुमार तिवारी, अजय प्रताप सिंह, विरेंद्र कुमार नट, अरुण कुमार झा .नुसरत परवीन, विजय नारायण पाल, अरविन्द प्र. यादव, मधु कुमारी, प्रियंका कुमारी, पूनम कुमारी, अशोक सिंह, सतोष कुमार यादव सहित सभी थाना कर्मी उपस्थित थे।

अन्य समाचार