बीएड पार्ट टू की परीक्षा में चार विद्यार्थी रहे गैरहाजिर

जागरण संवाददाता, मुंगेर: मुंगेर विश्वविद्यालय की ओर से पांच परीक्षा केंद्रों पर बीएड पार्ट टू सत्र 2020-22 की परीक्षा शुरु हुई। परीक्षा में कुल 499 विद्यार्थियों में 495 विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए व चार विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। कदाचार के आरोप में किसी भी विद्यार्थियों को निष्कासित नहीं किया गया। बता दें कि परीक्षा द्वितीय पाली में दो से पांच बजे तक बीएड पार्ट टू के सी-8 नालेज एंड करिकुलम विषय की हुई। जेआरएस कालेज, जमालपुर परीक्षा केंद्र पर कुल 101 विद्यार्थियों में सभी विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए। कोशी कालेज, खगड़िया परीक्षा केंद्र में कुल 101 विद्यार्थियों में सभी विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए। एसएई कालेज, जमुई परीक्षा केंद्र पर कुल 96 विद्यार्थियों में 94 विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए व दो विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। आरडी कालेज, शेखपुरा परीक्षा केंद्र में 100 विद्यार्थियों में सभी विद्यार्थी उपस्थित रहे। केएसएस कालेज, लखीसराय परीक्षा केंद्र पर 101 विद्यार्थियों में 99 विद्यार्थी परीक्षा में उपस्थित रहे व दो परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। अब मंगलवार को दूसरे दिन की परीक्षा में सी-9 एसिसमेंट फार लर्निंग विषय की परीक्षा होगी। मुंगेर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डा. रामाशीर्ष पूर्वे ने बताया कि बीएड पार्ट टू सत्र 2020-22 की परीक्षा पहले दिन शांतिपूर्वक व कदाचार मुक्त संपन्न हुई।

बीएड पार्ट टू की परीक्षा में चार विद्यार्थी रहे गैरहाजिर यह भी पढ़ें
--------------------------------------
एलएलबी परीक्षा में 68 विद्यार्थी हुए शामिल
जागरण संवाददाता, मुंगेर : मुंगेर विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित एलएलबी पार्ट-3 सेमेस्टर सिक्स की परीक्षा आरडी एंड डीजे कालेज परीक्षा केंद्र पर सोमवार को शांतिपूर्वक संपन्न हुई। परीक्षा में कुल 68 विद्यार्थियों में सभी विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए। कदाचार के आरोप में किसी विद्यार्थियों को निष्कासित नही किया गया। मुंगेर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डा रामाशीष पूर्वे ने बताया कि सोमवार को एलएलबी सेमेस्टर-6 के लैंड टेन्योर पेपर-4 विषय की परीक्षा शांतिपूर्वक व कदाचार मुक्त संपन्न हुई।
-------------------------------------
बीएड पार्ट वन की परीक्षा में 493 विद्यार्थी हुए शामिल
जागरण संवाददाता, मुंगेर: मुंगेर विश्वविद्यालय की ओर से आयोजित बीएड पार्ट वन सत्र 2021-23 की परीक्षा पांच परीक्षा केंद्रों पर शांतिपूर्वक संपन्न हुई। परीक्षा में कुल 497 विद्यार्थियों में 493 विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए व चार विद्यार्थी अनुपस्थित रहे। किसी भी विद्यार्थियों को कदाचार के आरोप में निष्कासित नहीं किया गया।

अन्य समाचार