195 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

जासं, शेखपुरा:

सोमवार की रात शेखपुरा सदर प्रखंड के कुसुंभा ओपी पुलिस ने अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके पास से अल्टो कार में 195 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। तस्कर की पहचान गया निवासी के रूप में हुई।
जानकारी देते हुए कुसुंभा ओपी अध्यक्ष ने बताया कि रात्रि गश्ती शाहपुर-शेखपुरा रोड में की जा रही थी। इसी में वाहन जांच के दौरान एक अल्टो कार को रोका गया। संदिग्ध मानते हुए चालक को पकड़ लिया गया। अल्टो कार के सीट के नीचे 195 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई। चालक को भी गिरफ्तार किया गया । चालक की पहचान गया जिले के डेल्हा थाना अंतर्गत संजय नगर निवासी राजू प्रसाद के पुत्र भोला कुमार के रूप में की गई। यह गिरफ्तारी प्रभुबीघा मोड़ के पास की गई है ।

शराब मामले में एक गिरफ्तार
संस,बरबीघा:
मंगलवार को केवटी ओपी पुलिस के द्वारा शराब के पुराने मामले में फरार चल रहे कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया। शराब मामले में आरोपित अमित कुमार को पुलिस ने बेगूसराय स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया। बता दें कि बीते मार्च महीने में झारखंड से बेगूसराय जा रहे हुंडई सैंटरो कार से 43 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ बिहट निवासी दीपक कुमार को केवटी के समीप मुख्य पथ से गिरफ्तार किया गया था। जहां से आरोपित वाहन मालिक भागने में सफल रहा था। प्रेम प्रसंग में अगवा युवती बरामद
जासं, शेखपुरा:
पुलिस ने प्रेम प्रसंग में अगवा युवती को बरामद किया। 14 जून को बरबीघा नगर के कोइरीबीघा से एक 19 वर्षीया युवती का अपहरण प्रेम-प्रसंग के मामले में किया गया था। जिसकी प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी के बाद इलाहाबाद से युवती को बरामद किया गया। वहीं युवक भागने में सफल रहा। इस मामले में नारायणपुर मोहल्ला के संजय चौधरी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। -- सीबीआइ कार्यालय में बैठक का आयोजन जासं, शेखपुरा:
मंगलवार को सीबीआइ कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में 7 अगस्त को महंगाई, बेरोजगारी एवं प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाले को लेकर प्रखंड और जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया । बैठक की अध्यक्षता शिवबालक सिंह ने की । इस मौके पर पार्टी के जिला सचिव प्रभात पांडे सहित रामाशंकर सिंह, चंद्र भूषण प्रसाद, केदार राम, धर्मराज कुमार इत्यादि उपस्थित रहे। बैठक में देश में बढ़ती महंगाई, गरीबों के घरों पर बुलडोजर चलाने को लेकर आंदोलन किया जाएगा। -- रंगदारी के मामले में आरोपित गिरफ्तार जासं, शेखपुरा:
मंगलवार को रंगदारी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। यह मामला सदर प्रखंड के सिरारी ओपी के कैथवां गांव का है। यहां से विजय सिंह के पुत्र निर्मल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उसके विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट, सड़क लूट और रंगदारी जैसे मामले में प्राथमिकी दर्ज थी। पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह गिरफ्तारी की गई है।

अन्य समाचार