ड्युटी पर तैनात चौकीदार को चाकू मार किया घायल

संवाद सूत्र, पहाड़कट्टा (किशनगंज) : छतरगाछ बाजार में एक व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात चौकीदार बाबूलाल राय को चाकू मारकर घायल कर दिया इससे इलाके में भय का माहौल है। कुछ समय से शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है।

मामला जिले के पोठिया प्रखंड अंतर्गत पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के छत्तरगाच्छ में घटित हुई है। घटना को लेकर पीड़ित चौकीदार बाबू लाल राय ने आरोपित शम्स जमाल उर्फ बिट्टू के विरुद्ध पहाड़कट्टा थाने में आवेदन दिया है। आवेदन के अनुसार चौकीदार बाबूलाल राय और चौकीदार शशि कुमार छत्तरगाछ में शुक्रवार रात को ड्यूटी पर तैनात थे। इसी क्रम में ठाकुरगंज-किशनगंज मुख्य सड़क पर तकरीबन 12.05 बजे मदरसा शिक्षक शम्स जमाल उर्फ बिट्टू सहित कई लोगों द्वारा मुख्य सड़क पर ठेला लगाकर सड़क को जाम किया जा रहा था। ड्यूटी पर तैनात कर्मी ने इसका विरोध किये तो आरोपी बिट्टू ने चौकीदार को जाति सूचक गाली-गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगा और जान से मरने की धमकी दिया। इसके बाद जान मारने की नीयत से चाकू से वार कर दिया। जिससे चौकीदार बुरी तरह से जख्मी हो गये। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस को आते देख आरोपित मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित कई आपराधिक लोगों को शरण देता रहा है। इसके साथ ही जमीन पर अवैध कब्जा के अलावा डर-भय दिखाकर छिनतई करने का कार्य भी करता है। इधर कांड संख्या 74/22 दर्ज करते हुए सुनील कुमार पासवान, सर्किल इंस्पेक्टर ठाकुरगंज, अर्राबाड़ी ओपी अध्यक्ष बाबू लाल राम, एएसआई अरविद यादव पुलिस बल के साथ नामजद अभियुक्त के घर छापेमारी की। इसमें अभियुक्त फरार पाया गया। घटना को लेकर सीआई सुनील कुमार पासवान ने बताया कि ड्यूटी के दौरान एक चौकीदार के साथ उपरोक्त घटना को अंजाम दिया गया है,जो अक्षम्य है। अपराधी को बहुत जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

अन्य समाचार