साइड नही मिलने पर दिनदहाड़े चली गोली, बाल बाल बचा नेपाली नागरिक

संसू, जोगबनी(अररिया): सीमावर्ती क्षेत्र में अपराधियों ने बुलंद हौसला दिखाते हुए रविवार को साइड नहीं देने पर गोली चला दिया जिसमें नेपाली नागरिक बाल बाल बचा। घटना की सूचना पर जोगबनी पुलिस और एसएसबी मामले की छानबीन कर रही। मामला जोगबनी वार्ड संख्या 10 का है जहां अपराधियो द्वारा दिनदहाड़े नेपाली नागरिक पर गोली चलाने से माहौल अफरातफरी का हो गया। जानकारी देते हुए पीड़ित नेपाली नागरिक ने बताया की जोगबनी नेपाल मुख्य सीमा के पास टिकुलिया जाने वाली युवा पथ पर तीन बाइक सवार युवकों द्वारा उनसे साइड मांगी गई लेकिन आगे गाड़ी होने की वजह से वह साइड नही दे सका। वहीं वो तीनों युवक गलत दिशा से उन्हें ओवरटेक करके आगे बढ़े जिससे की एक साइकिल सवार को चोट आई। वही वहां मौजूद लोगों द्वारा तीनों युवकों को रोककर डांटा गया। पीड़ित नेपाली युवक ने बताया की इसके बाद वो वहां से आगे बढ़ गया लेकिन तीनो युवकों द्वारा उसका पीछा किया गया और टिकुलिया वार्ड संख्या 10 स्थित पीपल वृक्ष के निकट सड़क सुनसान देख पीड़ित युवक को रोककर उसपर गोली चला दी गई जिसमें वो बाल बाल बच गया। वही गोली चलने की सूचना पर घटनास्थल पर जोगबनी थाना तथा एसएसबी के अधिकारी पहुंच मामले की छानबीन में जुट गये। पुलिस पीड़ित युवक को थाना लाकर मामले की जानकारी ले रही है। ---


--भाभी देवर को पीटा संसू, फारबिसगंज (अररिया): घरेलू सामान खरीदने बाजार जा रहे बाइक सवार देवर-भाभी के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने व रुपया छीनने का मामला प्रकाश में आया है।
इस संबंध में पीड़ित नंदन यादव महेशमुरी वार्ड संख्या 08 निवासी ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर पुलिस प्रशासन से न्याय का गुहार लगाया है।
थाना में दिये गये आवेदन में पीड़ित ने आरोप लगाया कि शनिवार को सुबह वह बाइक से किराना का सामान खरीदने के लिए फारबिसगंज बाजार जा रहा था। उसके साथ बाईक पर उसकी भाभी संजू देवी भी मौजूद थी। इसी बीच राजनंद यादव,विकेश यादव, राकेश यादव, ललिता देवी सभी महेशमुरी वार्ड संख्या 08 निवासी ने हाथ में लाठी डंडा लेकर आये और उसके साथ मारपीट करने लगे।
पीड़ित ने दिये गये आवेदन में आरोप लगाया है कि मारपीट कर हाथ तोड़ दिया व गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही आरोपियों ने मारपीट के क्रम में उसके भाभी के गले का सोने का चेन, नगद 20 हजार रुपया व एक मोबाइल छीन लिया और जानसे मारने की धमकी दी है।
बताया जाता है कि पूर्व से चल रहे आपसी विवाद के कारण घटना को अंजाम दिये जाने की बातें कही जा रही है।इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य समाचार