पुलिया निर्माण में अनियमितता की शिकायत

संसू, सिमरीबख्तियारपुर (सहरसा): सोनबर्षा राज- बरियाही एनएचएआई के द्वारा सड़क एवं पुल-पुलिया का निर्माण कार्य किया जा रहा है।

एनएच के निर्माण कार्य में जुटी एजेंसी का कार्य काफी धीमी गति से चलने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है। नगर परिषद क्षेत्र के रंगीनिया बायपास के समीप पूर्व से बने पुल को तोड़कर एक छोटी पुलिया का निर्माण कार्य किया जा रहा है। ग्रामीणों ने पुल निर्माण में अनियमितता बरतने की शिकायत की है।
---
कार्य रोकने का किया आग्रह
----
ग्रामीणों की शिकायत पर तत्काल कार्य स्थल पर पहुंचे नगर परिषद के वार्ड नंबर 12 के वार्ड पार्षद अरुण गुप्ता, जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव सहित कई ग्रामीणों ने पुल निर्माण कार्य में अनियमितता का आरोप लगाया। ग्रामीणों का कहना था कि पूर्व में पुल बना था। अब एनएचआइ के द्वारा पूर्व में बने पुल को तोड़कर अब छोटी पुलिया का निर्माण किया जा रहा है। ग्रामीणों ने स्थल पर मौजूद इंजीनियर से तत्काल कार्य रोक देने का आग्रह किया। हालांकि स्थल पर मौजूद एजेंसी के इंजीनियर ने ग्रामीणों को जानकारी देते हुए बताया कि एनएचएआई के द्वारा जो प्राक्कलन मिला है उसी अनुसार कार्य किया जा रहा है।

अन्य समाचार